Pratapgarh News: पुलिस और लुटेरों में मुठभेड़, दो आरोपियों को पैर में लगी गोली

Pratapgarh News: आरोपियों को पकड़ने के लिए अंतू पुलिस सहित सर्विलांस और स्वाट टीम के संयुक्त ऑपरेशन में अजमल समेत दो लुटेरे के पैर में गोली लगने से घायल हो गए ।

Update: 2024-06-26 03:32 GMT

Encounter between police and robbers  (फोटो: सोशल मीडिया )

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जिले की खबर सामने आई है। जहां अंतू थाना क्षेत्र में दोपहर के समय कलेक्शन एजेंट के साथ बाइक सवार तीन युवक ने 15 हजार रुपए नगदी और मोबाइल की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इसके बाद पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की ।

प्रतापगढ़ एसपी सतपाल अंतिल के निर्देश पर आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमें गठित की गई थी। जहां पुलिस मुठभेड़ में अजमल समेत दो लुटेरे को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि अंतू थाना क्षेत्र के रामगढ़ी के पास कलेक्शन एजेंट से दोपहर में बाइक सवार लुटेरे ने 15 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए थे। पुलिस को सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल की गई। जहां आरोपियों को पकड़ने के लिए अंतू पुलिस सहित सर्विलांस और स्वाट टीम के संयुक्त ऑपरेशन में अजमल समेत दो लुटेरे के पैर में गोली लगने से घायल हो गए । जिसके बाद पुलिस ने घायल अवस्था में मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया । जहां उनका उपचार चल रहा है ।

आरोपियों की धर पकड़ के लिए कई टीमें गठित

फिलहाल इस मामले में एडिशनल एसपी पूर्वी दुर्गेश मिश्रा ने बताया कि दोपहर में अंतू थाना क्षेत्र में एक कलेक्शन एजेंट से बाइक सवार लुटेरे ने 15 हजार रुपए नगदी और मोबाइल की लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गई थे। पुलिस ने आरोपियों की धर पकड़ के लिए कई टीमें गठित की गई थी। स्वाट टीम और अंतू पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में आरोपी को पुलिस मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने लगी जिससे वह घायल हो गया । आरोपी का इलाज मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है। पुलिस आरोपियों से मामले की पूछताछ करने में डटी हुई है।



 


Tags:    

Similar News