Pratapgarh News: दुराचार के आरोपी प्रधान की गला रेत कर हत्या, इलाके में हड़कंप

Pratapgarh News: कार के अंदर ग्राम प्रधान की गला रेत कर हत्या कर दी गई। हत्यारोपियों की अब तक पहचान नहीं हो सकी है।

Update: 2024-06-07 15:09 GMT

मृतक प्रधान की फाइल फोटो। (Pic: Newstrack)

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में दुराचार के आरोपी प्रधान की गला रेत कर हत्या कर दी गई। कार में सवार ग्राम प्रधान की गला रेत कर अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी। प्रधान की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। महेशगंज थाना क्षेत्र के डीहवा जलालपुर गांव के प्रधान करुणेश भारतीय का शव शुक्रवार की शाम कुंडा कोतवाली क्षेत्र के अवसान देवी धाम के पास कार के भीतर देखा गया। जिसके बाद आसपास के लोग भी एकत्रित हो गए।

कार के अंदर हुई हत्या

सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्थानीय लोगों के अनुसार ग्राम प्रधान की अज्ञात बदमाशों ने गला रेत कर हत्या कर दी। मृतक के परिजनों का आरोप है कि अज्ञात बदमाशों ने कार के भीतर ही करुणेश की निर्माम हत्या कर दी है। गांव में एक चर्चा के अनुसार मृतक ग्राम प्रधान पर गांव की ही एक महिला से दुराचार का अभियोग स्थानीय थाना में पंजीकृत बताया गया है। गांव के लोगों के अनुसार मृतक ग्राम प्रधान पर युवती के अपहरण का आरोप भी लगा था।



पुलिस को अब तक नहीं मिली तहरीर

सामूहिक दुराचार के मामले के आरोपित प्रधान की हत्या की जानकारी के बाद गांव के लोग भी परेशान हैं। घटना के विषय में लोग तरह-तरह की चर्चा गांव में कर रहे हैं। कुंडा कोतवाली पुलिस के साथ ही महेशगंज थाने की पुलिस संयुक्त कार्यवाही करते हुए प्रथम दृष्टि या मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटनास्थल पर कार्य की जांच के लिए विद विज्ञान प्रयोगशाला की टीम को मौके पर भेजा गया है। घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। फिलहाल अभी तक किसी भी तरह का परिवार की तरफ से तहरीर नहीं प्राप्त हुई है। जैसे ही तहरीर प्राप्त होती है वैसे अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। 

Tags:    

Similar News