मौलाना की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या, उधार के पैसे को लेकर हुआ था विवाद

Pratapgarh: जेठवारा थाना के सोनपुर गांव के रहने वाले मौलाना फारूक ने चंद्रमा तिवारी से उधार पैसा ले रखा था। कई महीनों से चंद्रमा तिवारी फारुख से पैसा वापस करने के लिए बोल रहा था।

Update: 2024-06-08 08:26 GMT

प्रतापगढ़ में मौलाना की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या (न्यूजट्रैक)

Pratapgarh News: जिले के जेठवारा थाना क्षेत्र में उधारी रुपए के लेनदेन में मौलाना की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई। मौलाना की हत्या से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार जेठवारा थाना के सोनपुर गांव के रहने वाले मौलाना फारूक ने चंद्रमा तिवारी से उधार पैसा ले रखा था। कई महीनों से चंद्रमा तिवारी फारुख से पैसा वापस करने के लिए बोल रहा था। लेकिन मौलाना फारूक रुपए वापस नहीं कर रहा था।

इसके बाद शनिवार को चंद्रमा तिवारी ने अपने घर पर ही मौलाना फारूक को बुलाया जहां दोनों के बीच पैसा वापस करने की बात को लेकर कहासुनी होने लगी। इसके बाद चंद्रमा तिवारी को गुस्सा आ गया और धारदार हथियार से गला काटकर घर पर ही हत्या कर दी। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। चंद्रमा तिवारी के घर के पास ही खून से लथपथ मौलाना फारूक जमीन पर पड़ा हुआ था। हत्या की सूचना जब मृतक के परिजनों को लगी तो चीख पुकार मच गयी।

आसपास के लोगों ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि हत्या करने के बाद चंद्रमा तिवारी मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने मौलाना फारूक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि चंद्रमा तिवारी से फारूक ने उधार पैसा लिया था। वह किसी कारण पैसा नहीं दे पा रहा था। जिसके कारण चंद्रमा तिवारी ने आज उसे फोन कर घर पर बुलाया और धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी है। पुलिस जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी।

आक्रोशित लोगों ने आरोपी के घर पर किया पथराव

जिले में मौलाना की हत्या के बाद स्थिति बेकाबू हो गई है। घटना से भड़के लोगों ने आरोपी के घर पर पथराव किया और दरवाजा तोड़कर अंदर घुसने की कोशिश की। मौके पर मौजूद पुलिस बल ने भीड़ को रोकने का प्रयास किया। घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी भी मौके पर पहुंच गए हैं और लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News