Pratapgarh News: शादी के रिश्ते की बात के बहाने घर में घुसे बदमाश, दिया इस खौफनाक वारदात को अंजाम

Pratapgarh News: जनपद में शादी का रिश्ता लेकर आए अज्ञात युवकों ने परिवार को जहरखुरानी का शिकार बना लिया। बदमाश यहां से नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गए।

Update: 2023-07-26 12:25 GMT

Pratapgarh News: जनपद में शादी का रिश्ता लेकर आए अज्ञात युवकों ने परिवार को जहरखुरानी का शिकार बना लिया। बदमाश यहां से नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गए।

दूर का रिश्तेदार बताकर घर में हुए दाखिल

मामला महेशगंज थाना के गरीबपुर गांव का है। जहां दूर का रिश्तेदार बताकर शादी का रिश्ता लेकर आए दो अज्ञात व्यक्तियों ने रात में एक परिवार के छह को जहरखुरानी का शिकार बना लिया। बदमाशों ने परिवार वालों को भोजन में कुछ मिलाकर खिला दिया। इससे परिवार के छह लोग अचेत हो गए। इसके बाद वह घर के नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गए। सुबह घर के एक व्यक्ति के होश में आने पर घटना की जानकारी हुई।

दो दिन से उसी घर में ठहरे थे बदमाश

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ की और अचेतावस्था में परिवार के लोगों का उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां सभी का इलाज जारी है। बताया जा रहा महेशगंज थाना क्षेत्र के गरीबपुर गांव में अशोक गौतम के घर युवक खुद को दूर का रिश्तेदार बताकर शादी का रिश्ता लेकर आए थे। दोनों युवक दो दिन से ठहरे हुए थे और परिवार में घुल मिल गए। बीतीरात युवकों ने भोजन में कुछ ऐसा मिलाकर सभी को खिला दिया कि परिवार के सभी छह सदस्य अचेत हो गए। इसके बाद दोनों युवक घर में रखी नकदी और जेवरात को समेटकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि घर आए अज्ञात युवकों को घर में भूत प्रेत की बाधा बताते हुए रात में घर झाड़ फूंक भी किया था। जहरखुरानी के शिकार शिव मूरत गौतम, अशोक गौतम, रौनक गौतम (9), निर्मला गौतम (34), आरती देवी (28), सोनाली गौतम (16) को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। सभी की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस अब आरोपितों की तलाश में जुट गई है। अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्रा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News