Pratapgarh Crime: सर्राफा व्यापारी से बदमाशों ने 3.5 किलो चांदी और 100 ग्राम सोना सहित नकदी लूटी

Pratapgarh Crime: सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। फिलहाल इस लूट की घटना से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

Update: 2024-06-14 03:08 GMT

सर्राफा व्यापारी (photo: social media ) 

Pratapgarh Crime: प्रतापगढ़ के कोहड़ौर थाना अंतर्गत अकारीपट्टी गाँव के पास बेखौफ लुटेरे ने सर्राफा व्यवसाई से लाखों के सोने व चांदी के आभूषण लूट लिये। लूट की घटना से पुलिस महकमें में हड़कम्प मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि महेंद्र कसौधन की दुकान मदफरपुर से बंद करके अपने घर सुल्तानपुर जा रहा था। जहां रास्ते में घात लगाए बैठे तीन बाइक सवार बदमाशों ने 100 ग्राम सोना,3.5 किलो चांदी 35 हजार नगदी लूट लिया । वहीं, लुटेरों ने दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। फिलहाल इस लूट की घटना से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

पूरे मामले की जांच पड़ताल करने के लिए सीओ सिटी समेत एडिशनल एसपी सहित आला अधिकारी मौके पर देर रात पहुंच कर महेंद्र कसौधन ज्वेलर्स से पूछताछ की तो पता चला कि दो पल्सर बाइक पर पांच लुटेरे सवार होकर आये थे, और पांचों के मुंह पर मास्क बंधे हुए थे। दो सर पर भगवा अगौछा पहने हुए थे। बाइक पर लात मार कर मुझको गिरा दिया था और जो सामान था बैग में उसको छीन लिया। उसके बाद मौके से फरार हो गए। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी हुई है। जिले में व्यापारी से इस तरह की घटना होने के बाद व्यापारियों में नाराजगी भी देखी जा रही है। बता दें कि जिस तरह से सर्राफा व्यवसाय से लूट हुई है इससे व्यवसाईयों में दहशत का माहौल बना हुआ है । फिलहाल पुलिस इस मामले में जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी करने के लिए दावा भर रही है। अब देखना या होगा कि आरोपी को पुलिस कब गिरफ्तार कर पाती है।

Tags:    

Similar News