Pratapgarh News: पुलिस ने तीन हत्यारोपियों को किया गिरफ्तार, खून से लथपथ मिला था युवक का शव

Pratapgarh News: हत्या के बाद कल युवक के मिले शव के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। चौथे आरोपी की तलाश जारी है।

Update: 2024-06-07 16:41 GMT

गिरफ्तार आरोपी। (Pic: Social Media)

Pratapgarh News: युवक की गोली मारकर हत्या के बाद कल उसके शव को पुल के नीचे से बरामद किया गया था। मृतक युवक के परिजनों ने पास के रहने वाले युवती के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया था। युवक के परिजनों की तहरीर के बाद पुलिस इस घटना की गहनता से जांच में जुट गई। पुलिस ने इस मामले में आज तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

तीन हत्यारोपी गिरफ्तार

सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार जानकारी मिली कि गैर समुदाय के युवती और युवक का आपस में प्रेम संबंध था। युवती के परिवार वालों को ये बात नागवार गुजरी। इसी के चलते युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक की हत्या के बाद एसपी के आदेश पर आरोपी को पकड़ने के लिए कई टीम गठित की गई। मुखबिर की सूचना पर आरोपीयों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अभियोग उपरोक्त में 3 अभियुक्त अशफाक अली उर्फ गोरे पुत्र अनवर अली, अकबाल पुत्र नन्हे, सलामत अली पुत्र नन्हे निवासीगण ग्राम लोहंगपुर थाना अन्तू जनपद प्रतापगढ़ को थाना अन्तू क्षेत्रान्तर्गत ककरहा चौराहे के पास शुकुलपुर रोड की तरफ से गिरफ्तार किया गया है।

ये है पूरा मामला

मामले की शुरुआत तब हुई जब अंतू थाना क्षेत्र के लोहागपुर गांव के रहने वाले विकास के ऊपर गांव की एक विषेश समुदाय की युवती के परिजनों ने युवती के साथ छेड़खानी व उसपर गोली मारने का आरोप लगाया था। युवती के परिजन की तहरीर पर विकास पर पुलिस की टीम मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी। घटना के बाद युवक फरार चल रहा था। उसके भाई को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही थी। मगर कल बृहस्पतिवार की शाम विकास का गांव के पुलिया के पास शव मिला। इसके बाद युवक के परिजनों ने युवती के भाई और चाचा पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। इस मामले में पुलिस ने सक्रिय होते हुए दो सगे भाइयों और उनके भतीजे को गिरफ्तार किया है।

चौथे आरोपी की तलाश जारी

वहीं एडिशनल एसपी ने बताया कि अंतू थाना क्षेत्र के लोहागपुर गांव के रहने वाले विकास का शव गांव के पास पुलिया के नीचे मिला था। मृतक विकास के परिजन ने युवती के भाई व चाचा पर हत्या करने का आरोप लगाकर लिखित शिकायत दिया था। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार पर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल में भेज दिया है। एक आरोपी फरार है। पुलिस उसे पकड़ने के लिए लगातार काम कर रही है। 

Tags:    

Similar News