Pratapgarh News: पर्यटकों के ड्राइवर से मारपीट करने वाले तीन बुलेट सवारों को पुलिस ने महज एक घंटे में किया गिरफ्तार

Pratapgarh News: चिलबिला चौकी के सुरेश मिष्ठान भंडार के पास प्रयाग से अयोध्या जाते समय बुलेट सवार तीन युवकों ने ओवरटेक कर टूरिस्ट ट्रेवल्स की गाड़ी को रोक कर ड्राइवर के साथ बीच सड़क पर मारपीट की।

Update: 2024-06-23 15:31 GMT

पुलिस गिरफ्त में तीनों आरोपी। Photo- Newstrack 

Pratapgarh News: नगर कोतवाली इलाके के चिलबिला चौकी के सुरेश मिष्ठान भंडार के पास प्रयाग से अयोध्या जाते समय बुलेट सवार तीन युवकों ने ओवरटेक कर टूरिस्ट ट्रेवल्स की गाड़ी को रोक कर ड्राइवर के साथ बीच सड़क पर मारपीट की। मारपीट की घटना के बाद से हड़कंप मच गया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की। टूरिस्ट ट्रैवल्स ड्राइवर ने चिलबिला चौकी पर जाकर आरोपियों के खिलाफ लिखित शिकायत दी थी इसके बाद पुलिस ने दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान करके बुलेट के साथ घर से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे भेज दिया है। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद से इस तरह की घटना करने वाले आरोपियों में हड़कंप मचा हुआ है। जिसके बाद आसपास के लोगों ने पहुंचकर मामले में बीच बचाव किया। मारपीट कर बुलेट सवार तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं, ड्राइवर रोहित पांडे ने मामले की शिकायत चिलबिला चौकी पुलिस से की। मामले की जानकारी नगर कोतवाल अर्जुन सिंह को हुई तो आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस को हिदायत दी गई थी। 

एक घंटे में ही पकड़े गए आरोपी

सूचना पाने के एक 1 घंटे के अंदर आरोपियों को नगर कोतवाली इलाके की बरछा घर के पास से मारपीट करने वाले तीनों आरोपी शुभम, शैलेंद्र, प्रिंस को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं, नगर कोतवाल अर्जुन सिंह ने बताया कि प्रयागराज से टूरिस्ट ट्रैवेल्स से भरी गाड़ी सवारी लेकर अयोध्या जा रहा थी। चिलबिला चौकी के सुरेश मिष्ठान भंडार के पास ओवरटेक करके ड्राइवर के साथ मारपीट की सूचना बुलेट सवार ने की थी जहां पुलिस ने सतर्कता के साथ तीनों आरोपियों को 1 घंटे के अंदर उनके घर के पास से गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित की तरफ से तरफ से तहरीर के आधार पर कार्रवाई करते हुए बुलेट को भी सीज कर दिया गया है। 

Tags:    

Similar News