Pratapgarh News: 25 हजार के इनामी लुटेरे के साथ पुलिस की मुठभेड़, दो गिरफ्तार

Pratapgarh News: दोनों आरोपियों को पुलिस के द्वारा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां उनका पुलिस की देख-देख में उपचार चल रहा है।

Update:2024-08-29 10:01 IST

गिरफ्तार आरोपी (Pic: Newstrack)

Pratapgarh News: शातिर लुटेरा 25,000 का इनामी अपराधी पुलिस मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने आरपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रानीगंज थाना क्षेत्र में दो लोगों के साथ कुछ दिन पहले लुटेरे ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। घटना के बाद वह फरार हो गया था। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने रानीगंज थाने पर विभिन्न धारा में मुकदमा पंजीकृत आरोपियों कि धर पकड़ के लिए कई टीमें गठित की गई थी। आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार पुलिस दबिश दे रही थी।

दो गिरफ्तार

मुखबिर की खास सूचना पर प्रभारी निरीक्षक आदित सिंह अपने पुलिस टीम के साथ आरोपियों को पकड़ने के लिए चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान आरपियों ने मौका लगते ही पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस टीम द्वारा जवाबी फायरिंग में दो साथी इनामी अपराधी सौरभ पुत्र मन्नू उर्फ हंसराज निवासी तवकलपुर थाना देलूहुपुर सागर के बाएं पैर के घुटने की नीचे गोली लगी है और अज्जू सरोज पुत्र हीरालाल सरोज निवासी देवपुर थाना मऊआइमा जनपद प्रयागराज के दाएं पैर में घुटने के नीचे गोली लगी है।

लूट की घटना को देते थे अंजाम

दोनों आरोपियों को पुलिस के द्वारा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां उनका पुलिस के देख-देख में उपचार चल रहा है। वहीं बताया जा रहा है कि दोनों अपराधी एक जनपद प्रतापगढ़ का और दूसरा प्रयागराज के रहने वाले हैं। अपराधी जिले में लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे। जहां पुलिस ने सर्विलांस टीम की मदद से आरोपियों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। वहीं इस घटना के बाद से आरोपियों में हड़कंप मचा हुआ है। प्रतापगढ़ के एसपी अनिल कुमार के द्वारा अपराध करने वाले अपराधियों के खिलाफ सभी थाना के प्रभारी को निर्देशित किए हैं कि किसी भी अपराधी को छोड़ा नहीं जाएगा। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और फरियादियों की समस्या का निस्तारण पुलिस मौके पर जाकर स्वयं करें।  

Tags:    

Similar News