Pratapgarh News: दुकान से पैसा जमा करने जा रहा था कर्मचारी, हो गई सवा चार लाख की छिनैती

Pratapgarh News: घटनास्थल पर सुल्तानपुर के एसपी और प्रतापगढ़ के एसपी सहित प्रयागराज एडीजी भानु भास्कर घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की गहन जांच करने में जुटे हुए हैं। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Update:2024-09-23 18:22 IST

Pratapgarh News

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ से बड़ी खबर है, जहां दुकान का कर्मचारी मालिक का पैसा जमा करने के लिए बैंक जाने के लिए निकला था। दुकान से महज 300 मीटर की दूरी पर बेखौफ पल्सर सवार दो बदमाशों ने 4 लाख 15 हजार रुपए से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए। पुलिस को सूचना मिलने के बाद हड़कंप मच गया। देवसरा पुलिस के साथ पट्टी सर्कल के सीओ समेत आला अफसर मौके पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल में जुटे हैं।

आसपुर देवसरा अंतर्गत रामगंज बाजार में सुभाष चंद्र जायसवाल पुत्र महेश चंद्र जायसवाल निवासी रामगंज बाजार के रहने वाले हैं, जो की रामगंज बाजार में ही एक दुकान रामचंद्र बरनवाल के यहां काम करते हैं। वह अपने मालिक की दुकान से बैग में पैसा रखकर जमा करने के लिए दुकान से करीब 300 मीटर दूर पर बैंक ऑफ़ बड़ौदा ग्रामीण बैंक रामगंज के लिए जा रहे थे। वह पैदल ही झोले में पैसा ले कर जा रहे थे। तभी दो पल्सर सवार बदमाशों ने पैसे से भरा बैग छीन लिया और भाग निकले।

घटनास्थल पर सुल्तानपुर के एसपी और प्रतापगढ़ के एसपी सहित प्रयागराज एडीजी भानु भास्कर घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की गहन जांच करने में जुटे हुए हैं। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस घटना का खुलासा करने के लिए एडीजी के द्वारा कई टीमें गठित की गई हैं। सकुशल पैसा बरामद करने का दावा एडीजी के द्वारा किया जा रहा है। इस घटना के बाद से दुकानदारों में आक्रोश है। उनका कहना है कि जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ा जाए। लूट के शिकार सुभाष फिलहाल सदमे में हैं।

Tags:    

Similar News