Pratapgarh News: घर में घुसकर चोरों ने की लूटपाट, परिवार को बंधक बनाकर पीटा

Pratapgarh News: कुंडा कोतवाली इलाके के खजुरिया ग्यायसपुर गांव में चोरों ने परिवार को बंधक बनाकर मारपीट की। साथ ही घर में रखे अनाज और नकदी ले कर फरार हो गए।

Update:2024-07-06 14:19 IST

पीड़ित परिवार। (Pic: Newstrack)

Pratapgarh News: घर में घुसे चोरों ने परिवार के साथ मारपीट और बंधक बनाया। परिवार का एक सदस्य चोरों के चंगुल से छूटा तो हल्ला मचाया। तबतक चोर घर में रखे रुपए और कीमती सामान लेकर फरार हो गए। ग्रामीणों को जानकारी हुई तो इलाके में हड़कंप मचा गया। इस वारदात की पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस के भी हाथ पांव फूल गए। घायल परिजनों को पीआरबी पुलिस में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों का उपचार चल रहा है।

परिवार को बंधक बनाकर की मारपीट

पीड़ित परिवार की तरफ से शिकायती पत्र देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई गई है। आपको बता दें कि कुंडा कोतवाली इलाके के खजुरिया ग्यायसपुर गांव के रहने वाले छोटेलाल गौतम के घर में 3:00 बजे सुबह आज्ञात चोरों ने घुसकर परिवार वालों को बंधक बनाकर मारा पीटा। पीड़ितों ने चोरों पर फायरिंग करने का भी आरोप लगाया है। उनका कहना है कि एक युवती पैर में गोली लगने से घायल भी हुई है। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। मारपीट कर चोर  गेहूं चावल समेत नकदी रुपए लेकर फरार हो गए।

पुलिस ने दी जानकारी

सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। वहीं इस मामले में एडिशनल एसपी पश्चिम संजय राय ने बताया कि सुबह 3:00 बजे पीआरबी पुलिस को सूचना मिली कि छोटेलाल के घर में आज्ञात चोरों ने घुसकर परिवार वालों को बंधक बनाकर मारपीट के साथ ही घर में रखे गेहूं, चावल और नगदी रुपए लेकर फरार हो गए हैं। पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। पीड़ित परिजन का मेडिकल कराया जा रहा है। आज्ञात चोरों के खिलाफ परिजनों की तरफ से मिली शिकायत पत्र के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। वहीं परिजन की तरफ से आरोप है कि एक युवती पैर में गोली लगने से घायल हुई है लेकिन यह बात गलत है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। विधिक कार्रवाई की जाएगी।  

Tags:    

Similar News