Pratapgarh News: गृह कलह से परेशान महिला बच्चों संग नदी में कूदी, बच्चे लापता

Pratapgarh News: रविवार शाम श्यामा अपने बड़े बेटे अनिकेत और छोटे पुत्र अंकित को लेकर घर से चल पड़ी। महिला पूरे तुला उपाध्यायपुर सई नदी के पास पहुंची और कूद गई।

Update: 2024-07-29 08:00 GMT

नदी में कूदी महिला। (Pic: Newstrack)

Pratapgarh News: गृह कलह से परेशान होकर एक महिला रविवार देर शाम अपने दो बेटों के साथ सई नदी में कूद गई। आसपास के लोगों की नजर पड़ने पर महिला को नदी से निकाल लिया गया, लेकिन दोनों बच्चों का देर रात तक पता नहीं चला सका। अंधेरा हो जाने से तलाश भी रुक गई। बताते है कि सांगीपुर के कोठा नेवढ़िया गांव के रामनाथ वर्मा की 43 साल की पत्नी श्यामा देवी का मनाथ वर्मा ससुर से अक्सर विवाद होता था।

नदी में बच्चों संग कूदी महिला

रविवार शाम श्यामा अपने बड़े बेटे अनिकेत और छोटे पुत्र अंकित को लेकर घर से चल पड़ी। महिला पूरे तुला उपाध्यायपुर सई नदी के पास पहुंची। अचानक दोनों बच्चों को लेकर नदी में कूद गई। यह देख आसपास खेतों, बाग में काम कर रहे ग्रामीण मदद को दौड़ पड़े। लोगों ने श्यामा देवी को बचा लिया, पर अनिकेत और अंकित दोनों भाई नदी की धारा में बहते चले गए। कुछ ही देर में सांगीपुर पुलिस पहंची। महिला को इलाज के लिए सांगीपुर सीएचसी ले आई। अब वह अपने कदम पर हाथ मलकर पछताने लगी कि उसने यह क्या कर दिया।

नदी में गिरने से कावड़िया की मौत

इधर आनन-फानन थाना प्रभारी मनीष तिवारी ने सई नदी के बनिया नार घाट पर जाल लगवाया, किंतु बच्चों का कोई पता नही लग सका। वहीं दिलीपपुर थाना क्षेत्र के के बाबा बेलखरनाथ धाम मे प्रयागराज से गंगाजल लेकर बाबा बेलखरनाथ धाम मे कावड़िया जलाभिषेक करने के लिए पहुंचा था। सोमवार की सुबह स्नान के करने के दौरान नदी के गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया की स्नान के लिए कावड़िया संतोष नदी की तरफ जा रहा था। तभी निर्माणाधीन मलबे के पास लोहे के सरिया में फंस गया, नदी में गिरने से उसकी मौत हो गई।  

Tags:    

Similar News