Pratapgarh News: मेडिकल कॉलेज की ओपीडी में इलाज कराने आए व्यक्ति का पर्स चोरी

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ मेडिकल कॉलेज की ओपीडी में अपनी पत्नी का इलाज कराने आए दीपक पांडे नाम के व्यक्ति का पर्स चोरी हो गया।

Update: 2024-06-24 10:43 GMT

इसी भीड़ में चोरी हुआ पीड़ित का पर्स। Photo- Newstrack 

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ मेडिकल कॉलेज की ओपीडी में अपनी पत्नी का इलाज कराने आए दीपक पांडे नाम के व्यक्ति का पर्स चोरी हो गया। पीड़ित ने बताया कि वह अपनी पत्नी को डॉक्टर को दिखाने के लिए ओपीडी की लाइन में लगे हुए थे। घंटो इंतजार करने के बाद उन्होंने पत्नी को डॉक्टर को दिखा दिया वहीं इलाज के बाद जब उन्होंने अपनी पिछली जेब में हाथ डाला तो उन्हें पर्स चोरी हो जाने की जानकारी हुई। दीपक के मुताबिक उनकी पर्स में 15 सौ रुपये जरूरी दस्तावेज, एटीएम कार्ड, आधार कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस रखा हुआ था। वहीं, घटना के बाद उन्होंने आसपास के लोगों से पूछताछ की साथ ही आरोपी को ढूंढने का भी प्रयास किया लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली।

पीड़ित ने पुलिस से की शिकायत

पर्स चोरी हो जाने के बाद पीड़ित ने मामले की शिकायत अस्पताल पुलिस स्टेशन में की है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। नगर कोतवाली इलाके के मेडिकल कॉलेज के ओपीडी वार्ड में दीपक पांडे अपनी पत्नी का इलाज करने के लिए आए हुए थे। वहीं पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर जाँच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकालकर मामले की जाँच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक अस्पताल में पहले भी कई चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं। इसके बावजूद पुलिस की लापरवाही के चलते ऐसी घटनाओं पर लगाम नहीं लग रही है। आए दिन अस्पताल में इलाज कराने आने वाले मरीज और उनके तीमारदार ऐसी घटनाओं का शिकार हो रहे हैं। इसके बावजूद पुलिस और अस्पताल प्रशासन गंभीर नहीं है। लोगों ने जल्द ऐसी घटनाओं पर लगाम लगाने की पुलिस से मांग की है। वहीं, ऐसी घटनाओं से पुलिस और अस्पताल प्रशासन पर भी सवाल उठ रहे हैं।

Tags:    

Similar News