Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में एक युवक ने युवती को अगवा कर किया दुष्कर्म और हत्या का प्रयास

Pratapgarh News: लीलापुर थाने के एक गांव की बच्ची 6 अक्टूबर को अपने घर के पास खेल रही थी, तभी गांव का ही एक युवक बच्ची को अगवा कर ले गया। और दुष्कर्म के बाद बच्ची को जान से मारने की कोशिश की। किसी तरह बच्ची जान बचाकर घर पहुंची तो उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी।

Update:2024-10-11 13:22 IST

Pratapgarh News (Pic-Newstrack)

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ से बड़ी खबर है। घर के पास टहल रही बच्ची को गांव के ही युवक ने अगवा कर दुष्कर्म किया। दुष्कर्म पीड़िता की इलाज के दौरान प्रयागराज में मौत हो गई। बच्ची की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस को सूचना मिलने के बाद पुलिस महकमा सतर्क हो गया। मृतक बच्ची के परिजनों ने अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया और आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग की।

बता दें कि लीलापुर थाने के एक गांव की बच्ची 6 अक्टूबर को अपने घर के पास खेल रही थी, तभी गांव का ही एक युवक बच्ची को अगवा कर ले गया। और दुष्कर्म के बाद बच्ची को जान से मारने की कोशिश की। किसी तरह बच्ची जान बचाकर घर पहुंची तो उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजनों ने मामले की शिकायत लीलापुर थाने में की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर मुठभेड़ में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घायल बच्ची को इलाज के लिए प्रयागराज के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई परिजनों की मांग थी कि आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाया जाए तभी वह अपनी बेटी का अंतिम संस्कार करेंगे।

इस घटना के बाद गांव में तनाव है। तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस मृतक बच्ची के परिजनों को समझाने में लगी हुई है। प्रतापगढ़ एसपी अनिल कुमार का कहना है कि 6 अक्टूबर को किशोरी के साथ दुष्कर्म और हत्या के प्रयास की सूचना मिली थी। सूचना मिलने पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और परिजनों की मदद से बच्ची को बेहतर इलाज के लिए प्रयागराज ले जाया गया। परिजनों की तहरीर पर नामजद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। जांच के दौरान पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही आरोपी को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। बेहतर इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई। मुकदमे में मिली धारा बढ़ाई जा रही है। त्वरित और गुणवत्ता प्रभावित जांच कर कोर्ट भेजा जाएगा। लेकिन फिर भी सख्त सजा दिलाई जाएगी।

Tags:    

Similar News