Prayagraj Accident: गंगा ब्रिज पर दो ट्रकों की भिडंत, तीन की मौके पर मौत, रेलिंग तोड़ गिरा नीचे Truck, देखें वीडियो

Prayagraj Road Accident: फाफामऊ गंगा पुल पर सुबह करीब 5 बजे दो ट्रकों में आमने सामने से भीषण टक्कर हो गई, टक्कर से एक ट्रक व बाइक सवार पुल के नीचे जा गिरा। इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

Update: 2023-03-31 10:37 GMT

Prayagraj Road Accident: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में शुक्रवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। फाफामऊ गंगा पुल पर सुबह करीब 5 बजे दो ट्रकों में आमने सामने भीषण टक्कर हो गई, टक्कर से एक ट्रक व बाइक सवार पुल के नीचे जा गिरा। इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

प्रयागराज मे एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जिले के फाफामऊ पुल पर दो ट्रक की टक्कर से तीन लोगों की मौत हो गई। शुक्रवार की सुबह करीब 5 बजे फाफामऊ गंगापुल पर दो ट्रकों के आमने सामने से जोरदार हुई। टक्कर के बाद एक ट्रक पुल के नीचे जा गिरा, जबकि दूसरी ट्रक पुल की रेलिंग में अभी भी फंसा हुआ है।

सूचना पर पहुंची फाफामऊ और शिवकुटी पुलिस पुल के नीचे गिरी ट्रक में मृत पड़े दो शवों को बाहर निकाला। दोनों ट्रकों की टक्कर की चपेट में आने से एक बाइक सवार भी बाइक सहित पुल के नीचे चला गया, जिसकी भी मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से पुल पर जाम की स्थिति बनी रही। इधर, पुलिस ट्रकों को क्रेन के माध्यम से हटाने की प्रयास में लगी हुई है।

थानाध्यक्ष फाफामऊ आशीष सिंह सिसोदिया का कहना है कि शहर की ओर से गिट्टी से लदी और फाफामऊ की ओर से मिनी ट्रक जिसमें पार्सल लदा हुआ था। आपस मे भिड़ंत होने की वजह से बड़ी घटना हुई है। फिलहाल अभी भी फंसी ट्रक को निकालने का कार्य चल रहा है।

मृतकों की पहचान मिनी ट्रक ट्राइवर व हेल्पर हिमांशु साहू उम्र 23 वर्ष और अंशु साहू उम्र 20 वर्ष पुत्रगण अनिल साहू निवासी अमबा थाना नगराम कमिश्नरेट लखनऊ के हैं। वहीं, बाइक सवार बजरंग बहादुर सिंह पुत्र सतीबहादुर सिंह निवासी पचदेवरा अतरामपुर थाना नवाबगंज प्रयागराज की भी मौत हो गई।

Tags:    

Similar News