ज्योति मौर्या की जेठानी पति से हुई अलग, बोली-पति विनोद मौर्य दारू पीकर करते हैं मारपीट

SDM Jyoti Maurya Sister in Law: ज्योति की जेठानी ने पति पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। अब वो आलोक के परिवार वालों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराने जा रही हैं।

Update: 2023-07-20 10:51 GMT
prayagraj sdm jyoti maurya sister in law shubhra maurya separated from her husband (Photo-Social Media)

SDM Jyoti Maurya Sister in Law: SDM ज्योति मौर्य (SDM Jyoti Maurya) की जेठानी शुभ्रा मौर्य भी अब अपने पति से अलग रहने लगी हैं। इस बात की पुष्टी खुद शुभ्रा ने की। ज्योति मौर्या ने पिछले दिनों पति व उनके परिवार वालों पर आरोप लगाते हुए कहा था कि मै ही नहीं मेरी देवरानी और जेठानी भी आलोक के घर वालों से परेशान हैं। देवरानी के साथ मारपीट करते हैं। ज्योति की जेठानी ने पति पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। अब वो आलोक के परिवार वालों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराने जा रही हैं।

दरू पीकर मारपीट का आरोप

एक चैनल से बातचीत के दौरान शुभ्रा ने बताया कि उनके पति विनोद मौर्या दारू पीकर मारपीट करते हैं। उन्होंने बताया कि 2018 में भी मैने थाने में शिकायत की थी। लेकिन मेरी एफआईआर फाइनल नहीं हुई। इसके बाद 10 जुलाई को हमें मारने की धमकी दी गई थी। मैने इसकी एफआईआर दर्ज कराने की कोशिश की लेकिन कहीं पर सुनवाई नहीं हुई। 15 जुलाई को मैने 112 पर शिकायत की थी। क्योंकि पति और उनके परिजनों ने घर आकर हंगामा किया था।

पुलिस आई सबको समझा कर मेरे पति को साथ मे लेकर चली गई थी। इसके बाद से लगातार धमकियां दी जा रही है। कहा जा रहा है कि अगर तुमने कुछ किया तो तुम्हे बदनाम कर देंगे। मैं ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दूंगा। इसका जिम्मेदार तुम और तुम्हारा परिवार होगा। इसके अलावा मेरे परिवार वालों को भी लगातार धमकियां दी जा रही हैं। जो मैसेज मुझे भेजा जा रहा है वही मैसेज मेरे घरवालों को भी भेजा जा रहा। अगर मेरी एफआईआर समय से स्वीकार कर ली गई होती तो इतना मेंटल टार्चर नहीं सहना पड़ता।

झूठ बोलकर की थी शादी

शुभ्रा ने बताया कि जब विनोद का रिस्ता मेरे लिए आया था तो परिवार वालों से झूठ बोला गया था कि विनोद पुलिस इंटेलिजेंस ब्यूरो में अधिकारी हैं। शादी के बाद मुझे सच्चाई का पता चला कि वो एक क्लर्क हैं। पैसों के लिए मुझे, ज्योति और मेरी एक जेठानी को ससुराल वाले प्रताड़ित करते हैं। हमेशा पैसों की डिमांड करते रहते हैं। शादी में 5 लाख की गाड़ी, पांच लाख कैश, 5 लाख के जेवर दहेज में दिए गए थे। इसके अलावा मेरे घर वालों ने उन्हे एक प्लॉट भी दिया था।

Tags:    

Similar News