Prayagraj News: पुलिस ने जीता मैच, पत्रकारों ने जीता दिल

Prayagraj News: पुलिस लाइन मैदान में हुए इस क्रिकेट मैच का उद्घाटन डीसीपी सिटी दीपक भूकर ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करने के बाद किया। टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी मीडिया कर्मियों ने की।

Report :  Syed Raza
Update:2024-01-07 20:30 IST

Prayagraj News (Pic:Newstrack)

Prayagraj News: पुलिस और पत्रकारों के बीच समन्वय बनाने के मकसद से आज प्रयागराज पुलिस और मीडिया कर्मियों में मैत्री क्रिकेट मैच आयोजित किया गया। पुलिस लाइन मैदान में हुए इस क्रिकेट मैच का उद्घाटन डीसीपी सिटी दीपक भूकर ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करने के बाद किया। टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी मीडिया कर्मियों ने की, जिसमे मीडिया कर्मियों ने धुँवाधार बल्लेबाज़ी करते हुए 15 ओवर में 95 रनों का लक्ष्य पुलिस टीम के सामने रखा। मीडिया की तरफ से आलोक श्रीवास्तव ने 35 रन, मनीष पालीवाल ने 19 रन, फरहत खान ने 15 रन और शोएब रिज़वी ने 13 रन बनाए।

सैय्यद रजा ने चटकाए 4 विकेट

दूसरी पारी में पुलिस टीम की तरफ से भी बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया गया। जिसमे डीसीपी अभिषेक भारती डीसीपी चिराग जैन डीसीपी अभिनव त्यागी और ACP श्वेताब पांडेय ने भरपूर बल्लेबाज़ी करके पत्रकरो को धूल चटा दी। सैयद आकिब रज़ा ने 4 विकेट लिए। चारों पुलिस अधिकारियो को सैय्यद आकिब रजा ने आउट किया।मीडिया और पुलिस के बीच मैच खत्म होने के बाद कमिश्नर रमित शर्मा भी पुलिस लाइन में मौजूद रहें। इस मौके पर कमिश्नर ने भी बल्ले पर अपना प्रदर्शन दिखाया पत्रकरों ने बोलिंग की और कमिश्नर ने चौके और छक्के जड़ कर अपने खेल का जौहर दिखाया।

मनीष पालीवाल को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड  

मैच में जीतने वाली टीम को कमिश्नर रमित शर्मा डीसीपी दीपक भूकर और डीसीपी श्रद्धा पांडे ने कप देकर उनका हौसला बढ़ाया जबकि पत्रकारों को बेहतर प्रदर्शन के लिए भी पूरी मीडिया क्रिकेट टीम को अलग अलग पुरुस्कृत किया गया। दमदार गेंदबाजी के लिए सैय्यद आकिब रजा को बेस्ट बॉलर का अवार्ड, बल्लेबाजी के लिए आलोक श्रीवास्तव और मैन ऑफ द मैच मनीष पालीवाल को दिया गया। इस मौके पर कमिश्नर रमित शर्मा और डीसीपी सिटी दीपक भूकर ने दोनों ही टीमो के प्रदर्शन की तारीफ की।

Tags:    

Similar News