Prayagraj Road Accident: रोडवेज बस ने स्कूली बच्चों से भरी बोलेरो को मारी जोरदार टक्कर, 10 बच्चे घायल

Prayagraj Road Accident: सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और सभी घायल बच्चों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां कई बच्चों की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-03-09 04:17 GMT

Prayagraj Road Accident (Social Media)

Prayagraj Road Accident: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में शनिवार सुबह आठ बजे के करीब स्कूल बच्चों से भरी बोलेरो को तेज रफ्तार रोडवेज बस ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बोलेरो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं हादसे में सात बच्चे, एक शिक्षिका और बोलेरो चालक समेत दस लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर बच्चों में चीख पुकार मच गई है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और सभी घायल बच्चों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां कई बच्चों की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

हादसे में ये बच्चे हुए घायल

जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह आठ बजे स्कूलों को बोलेरो में सवार होकर स्कूल जा रहे थे, लेकिन भीरपुर चौकी के पास प्रयागराज की ओर से आ रही तेज रफ्तार रोड ने बोलेरो में टक्कर मार दी। हादसे में सात सात बच्चे, शिक्षिका सविता और चालक अनिल कुमार समेत दस लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलो को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घायल बच्चों में कक्षा सात की मधु पुत्री महेंद्र पटेल निवासी बस्तर, यूकेजी का छात्र समर सिंह पुत्र रमेश पटेल निवासी बसडिला, कक्षा एक का छात्र सोनू पटेल पुत्र दिनेश सिंह निवासी भटौली, एलकेजी की छात्रा अंशिका पुत्री सतीश कुमार, कक्षा पांच की छात्रा अनन्या पुत्री सतीश कुमार निवासी भटौली व दो अन्य बच्चे शामिल हैं।

पुलिस के मुताबिक सभी बच्चों का अस्पताल में इलाज चल रहा है, वहीं शिक्षिका सविता निवासिनी हौजकटोरवा व ड्राइवर अनिल कुमार निवासी मझुआ की हालत गंभीर देख डाक्टरों ने स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।  

Tags:    

Similar News