Fatehpur News: प्राइवेट बस की टक्कर से बाइक सवार एक किसान की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में तेज रफ्तार प्राइवेट बस चालक ने सामने से आ रहे बाइक सवार तीन किसानों को टक्कर मार दिया। जिसमें एक किसान की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2023-02-01 11:55 GMT

फतेहपुर: प्राइवेट बस की टक्कर से बाइक सवार एक किसान की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में तेज रफ्तार प्राइवेट बस चालक ने सामने से आ रहे बाइक सवार तीन किसानों को टक्कर मार दिया। जिसमें एक किसान की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई और दो किसान गंभीर रूप से घायल हो गए।रास्ते से निकल रहे लोगों के सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल दो किसानों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जिनको डॉक्टर ने हालत गंभीर देख कानपुर रेफर कर दिया।

जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के दरवेश बाद गांव के पास फतेहपुर की ओर सवारी लेकर जा रही प्राइवेट बस चालक ने सामने से आ रहे बाइक सवार तीन किसानों को टक्कर मार दिया।जिसमे एक किसान राकेश कुमार पासवान पुत्र विजय लाल 40 वर्ष की मौके पर मौत हो गई।दो किसान मलखान पुते रामदास 42 वर्ष निवासी सरकंडी व रामजीत 35 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो।

बस की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत

राहगीरों के सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल दोनों किसान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां हालत गंभीर देखकर डॉक्टर ने कानपुर रेफर कर दिया। कोतवाली प्रभारी शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि बस की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हुई है और दो लोग घायल हुए है शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा। घायल दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चालक बस छोड़कर भाग गया 

बस के टक्कर बाद भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक दल के जिलाध्यक्ष राज कुमार गौतम ने बताया कि मृतक राकेश कुमार पासवान खजुहा ब्लाक अध्यक्ष के पद थे और घायल मलखान व रामजीत दोनों कार्यकर्ता है। मृतक की पत्नी गायत्री देवी व दो बेटी लक्ष्मी 14 वर्ष,बेटा सुजीत 8 वर्ष,अजित 6 वर्ष 2 माह की बच्ची है।यह लोग एक निमंत्रण से घर वापस वापस जाते समय हादसे का शिकार हो गए।

Tags:    

Similar News