पुलवामा में जवान महेश की शहादत के बाद प्रयागराज में मातम, परिजनों में कोहराम

गुरूवार को काश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में महेश की शहादत की खबर पहुंची तो जहां परिजनों में कोहराम मच गया तो वहीं गांव समेत पूरे जनपद में शोक की लहर दौड़ गई।

Update: 2019-02-15 10:52 GMT

आशीष पाण्डेय

प्रयागराज: गुरूवार को काश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में महेश की शहादत की खबर पहुंची तो जहां परिजनों में कोहराम मच गया तो वहीं गांव समेत पूरे जनपद में शोक की लहर दौड़ गई।

यह भी पढ़ें.....पुलवामा हमला: भारत ने पाकिस्तान के उच्चायुक्त को तलब कर जाहिर किया गुस्सा

प्रयागराज जनपद के मेजा तहसील के ग्राम पंचायत कुड़िहार के मजरा बदल का पूरा गांव में महेश कुमार25 पुत्र राज कुमार यादव निवासी बदल का पूरा,कुड़िहार सीआरपीएफ की 118 बटालियान में कांस्टेबिल के पद पर तैनात थे। वह सीआरपीएफ की मूवमेंट में शामिल थे। महेश की शादी लगभग 7 वर्ष पूर्व हुई थी। उनकी पत्नी का नाम संजू देवी है। उनके दो पुत्र समर 6 वर्ष व साहिल 4 वर्ष हैं।

यह भी पढ़ें......पुलवामा घटना से सदन आहत: सबने दी श्रद्धांजलि,25-25 लाख की अनुग्रह राशि-नौकरी का एलान

माता , पिता समेत परिजनों में मचा कोहराम

गुरूवार की देर शाम जैसे ही महेश के शहादत की खबर उनके घर पहुंची तो पिता राजकुमार व मां शांति देवी बिलख पड़े। भाई की मौत से छोटा भाई अमरेश व बहन संजना भी फफक पड़े। मौत की खबर सुन महेश की पत्नी संजना बदहवास हो उठी। मां को रोता देख महेश के दोनो पुत्र भी रोने लगे। परिवार के इस करूण कुंदन को सुन ग्रामीणों की आंखे नम हो गई। मामले की सूचना जिसे मिली वो शुक्रवार की सुबह महेश के घर पहुंच गया।

यह भी पढ़ें......पुलवामा अटैक: देवरिया के लाल शहीद विजय कुमार मौर्य को सलाम, इलाके पसरा मातम

महेश समेत शहीद सभी जवानों को कुंभ में दी गई श्रद्धांजलि

काश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को शुक्रवार की सुबह कुम्भ नगर में सेना व पुलिस के जवानों ने श्रद्धांजलि दी गई। सभी ने दो मिनट का मौन भी रखा और सलामी भी दी।

यह भी पढ़ें......पुलवामा अटैक में कानपुर के प्रदीप यादव शहीद ,परिवार समेत पूरा शहर शोक में डूबा

प्रयागराज में जगह जगह शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि

पुलवामा के शहीदों को सोशल नेटवर्किंग साइट से लेकर प्रमुख चौराहों तक श्रद्धांजलि अर्पित की गई। घटना से जनपद के साथ साथ देशवासियों में भी आक्रोश है। सभी पाकिस्तान को करारा जवाब देने की सरकार से मांग कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News