Ballia Crime News: एसटीएफ ने एक लाख के इनामी बदमाश को किया ढेर, रसड़ा जिला पंचायत सदस्य का लड़ा था चुनाव

Ballia Crime News: इनामी बदमाश एक लंबे समय से सूबे के वाराणसी ज़ोन में पुलिस के लिये बहुत बड़ा सिरदर्द बना हुआ था।

Report :  Sandeep Mishra
Published By :  Monika
Update: 2021-09-03 08:26 GMT

इनामी बदमाश को एसटीएफ ने मार गिराया (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Ballia Crime News: सूबे की यूपी एसटीएफ ने आज कुछ देर पहले बलिया जिले के रसड़ा के पास मुठभेड़ में एक इनामी बदमाश को मार गिराया है। मारे गए बदमाश का नाम हरीश पासवान है। उस पर राज्य सरकार की तरफ से एक लाख रुपये का इनाम था। इनामी बदमाश लंबे समय से सूबे के वाराणसी ज़ोन में पुलिस के लिये बहुत बड़ा सिरदर्द बना हुआ था। इस शातिर इनामी बदमाश में पूर्व में बलिया के रसड़ा जिला पंचायत सीट से सदस्य पद का चुनाव भी लड़ा था।

इस मुठभेड़ के संदर्भ में यूपी एसटीएफ के सूत्रों ने बताया कि यूपी एसएटीएफ के डिप्टी एसपी डीके साही को जानकारी मिली थी कि यह इनामी शातिर बदमाश हरीश पासवान बलिया जिले में आजकल मौजूद है। इस जानकारी पर यूपी एसटीएफ की टीम आज सुबह ही डिप्टी एसपी डी के साही के नेतृत्व में बलिया पहुंच गई। बलिया में एसटीएफ को जानकारी मिली कि यह शातिर बदमाश रसड़ा के पास इस समय मौजूद है। यूपी एसटीएफ की टीम ने ईनामी बदमाश हरीश पासवान की मौके पर जाकर घेराबंदी की और उसे आत्मसमपर्ण के लिए ललकारा लेकिन वह एसटीएफ टीम पर फायरिंग कर फरार होने का प्रयास करने लगा।बचाव में एसटीएफ की टीम ने भी फायरिंग की।जिसमें यह शातिर बदमाश हरीश पासवान मारा गया।

यूपी एसटीएफ टीम (फोटो : सोशल मीडिया ) 

दो दर्जन गंभीर वारदात में शामिल बदमाश 

यूपी एसटीएफ ने बताया कि मारा गया बदमाश लगभग दो दर्जन गंभीर वारदात में शामिल रहा है। एडीजी जोन वाराणसी ने बीते दिनों शातिर बदमाश हरीश पासवान पर बीते एक लाख रुपया का इनाम घोषित किया था।

एसटीएफ ने बताया कि उसके खिलाफ 30 से अधिक जघन्य मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं।बताया गया कि पिछले जिला पंचायत के चुनाव में उसने दिनदहाड़े एक युवक की हत्या कर दी रही।बीते कई महीनों से हरीश पासवान वाराणसी जोन में आपराधिक गतिविधियों में बेहद सक्रिय भूमिका का निर्वाहन कर रहा था।

Tags:    

Similar News