Amit Shah Election rally in Kaptanganj : अमित शाह ने विपक्ष पर किया जमकर हमला, कहा- अखिलेश यादव के आंख पर एक विशेष धर्म और जाति का चश्मा

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में छठे चरण के मतदान को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने बस्ती में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों पर जमकर हमला किया।

Written By :  Amril Lal
Written By :  Mohan Suryavanshi
Published By :  Bishwajeet Kumar
Update: 2022-02-28 15:29 GMT

अमित शाह (तस्वीर साभार : सोशल मीडिया)

Amit Shah Election rally in Kaptanganj: चुनाव के दौरान सत्ता पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर हमला बोलने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ते आज जिले में दो दिग्गज नेताओं की जनसभाओं में गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। वहीं गृहमंत्री के दौरे के कारण जिलाप्रशासन के लिए आज का दिन बहुत चुनौती पूर्ण रहा। पुलिस लगातर हर मोड़ पर चौकन्नी दिखी।

शाह ने बीजेपी के कामों को गिनाया

जिले के कप्तानगंज विधानसभा क्षेत्र (Kaptanganj Assembly Constituency) के माँ गायत्री इंटर कॉलेज में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जन सभा को संबोधित करने पहुंचे, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा, भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की सरकार ने उत्तर प्रदेश से गुंडों से मुक्त सुशाशन देने का काम किया। मोदी जी ने देश को सुरक्षित करने का काम किया। 10 साल तक सपा, बसपा के सहयोग से कांग्रेस की सरकार चली और पाकिस्तान (Pakistan) से आलिया, मालिया, जमालिया हमारे देश के सैनिक के सर काटने का काम किया, और जब मोदी जी आये तो पाकिस्तान ने हमला किया और हमारे प्रधानमंत्री ने सर्जिकल स्ट्राइक (surgical strike) कर पाकिस्तान के घर मे घुसकर आतंकवाद का सफाया किया।

शाह ने किया विपक्ष पर हमला

देश के गृहमंत्री अमित शाह ने चुनावी समर में विपक्षी सपा, बसपा और कांग्रेस पार्टी को जमकर लताड़ लगाई। उन्होंने कहा, अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) सपा, बसपा के 15 सालों में गरीबों के लिए कोई काम नहीं किया। अखिलेश यादव की आँख में एक चश्मा है उसमें एक आँख के चश्मे में एक जाति है, और दूसरे आँख में एक धर्म है। उसमें आप आते हो क्या?, आप के लिए वहाँ कोई जगह नहीं है, अगर बीजेपी की सरकार बनती है तो सबका साथ सबका विकास होता है। भारत कश्मीर का है या नहीं है, भारत का है। विपाक 70 साल तक धारा-370 को गोदी में पाल के बैठी थी।

कुशीनगर में अमित शाह ने कहा योगी सरकार ने यूपी में चुनकर माफियाओं को खदेड़ा

कुशीनगर। कुशीनगर विधान सभा में बुद्ध क्रीड़ांगन स्टेडियम में भाजपा प्रत्याशी पीएन पाठक के पक्ष में चुनावी सभा की सभा को संबोधित करते हुए भारत सरकार के गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि योगी सरकार ने यूपी से चुन-चुन कर माफियाओं को खदेड़ा दिया इस समय वे जेल में हैं। सरकार ने माफियाओं से जमीने मुक्त करा कर गरीबों का घर बनवाया है। अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी, आजम खान जेल में है लेकिन अगर संयोग से साइकिल की सवारी की तो यह जेल से बाहर होंगे।

उन्होंने केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि लॉकडाउन में सबको चिंता हो रही थी कि गरीब का घर कैसे चलेगा। मोदी जी ने 2 साल तक मुफ्त राशन देकर गरीबों का पेट भरा है। उन्होंने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि जब भारत में कोरोना से बचाव का टीका का इजाद हुआ तो मोदी जी ने ट्वीट कर धन्यवाद दिया। अखिलेश ने भी ट्वीट की कि यह मोदी का टीका है मत लगवाना लेकिन खुद रात के अंधेरे में टीका लगवा लिया।ऐसे नेता अपनी राजनीतिक लाभ के लिए जनता को गुमराह करते हैं।

गृह मंत्री ने युवाओं को जिगर का टुकड़ा कह कर किया संबोधित

कुशीनगर की जनसभा में गृह मंत्री अमित शाह ने युवाओं को जिगर का टुकड़ा कर संबोधित कर उनके प्रति आत्मीयता दिखाने का प्रयास किया। उन्होने बुद्ध भूमि को प्रणाम कर भाषण की शुरुआत की। गृह मंत्री ने कहा कि यूपी के नौजवानों को रोजगार तभी मिलेगा जब यहां निवेश आएगा निवेश तभी आएगा जब कानून व्यवस्था सही रहेगी आप सभी 300 पार वाली भाजपा सरकार बनाइए।

स्थानीय मुद्दे रहे गायब

कुशीनगर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित चुनावी रैली में भाषण के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अब अपनी सरकार राज्य सरकार और केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाते रहे। स्थानीय मुद्दे पर कोई बात नहीं हुई। कुशीनगर आज भी रेल मार्ग से उपेक्षित है। विधानसभा क्षेत्र में कोई बड़ा उद्योग नहीं है जिससे यहां के स्थानीय लोगों को रोजगार मिल सके। गन्ना किसानो की भी समस्याये हैं।

Tags:    

Similar News