Chandauli News: अपहृत इंजीनियर सकुशल बरामद, जानिए कौन है मास्टरमाइंड

पुलिस अधीक्षक चन्दौली अमित कुमार ने कहा कि मामले की जांच करते हुए इंजीनियर को सकुशल बरामद कर लिया गया है। एसपी ने कहा कि इस घटनाक्रम का पूरा मास्टरमाइंड स्वयं अपने आपको अपहृत दिखाने वाला इंजीनियर दीपक सिंह ही था।

Report :  Ashvini Mishra
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2021-10-15 02:27 GMT

मोबाइल इंजीनियर दीपक कुमार अपहरण का मामला।

Chandauli News: जिले में मोबाइल इंजीनियर दीपक कुमार अपहरण के मामले में पुलिस कुछ ही क्षणों में खुलासा कर सकती है। पुलिस के हाथ मास्टरमाइंड लगा, जिसके बाद अब कुछ ही क्षण में खुलासा होग जाएगा। जानिए पूरे मामले को ।

बताते चलें कि कल 13 अक्टूबर की शाम को दीपक कुमार पुत्र शम्भु नाथ सिंह निवासी मन्दर पोस्ट हंडिया जिला प्रयागराज जो इंडस टावर कम्पनी चंदौली में कार्यरत हैं। बुधवार को साले एवं भाई द्वारा उनके अपहरण होने की सूचना थाना मुगलसराय पर दी गई थी। कुछ लोगों को नामजद करते हुए उनके अपहरण करने की तहरीर दी गई थी। जिसपर तत्काल कार्रवाई एवं अभियोग पंजीकृत करते हुए चन्दौली पुलिस आवश्यक विधिक कार्रवाई में जुट गई थी।

पुलिस अधीक्षक चन्दौली अमित कुमार ने कहा कि चन्दौली पुलिस की ओर इस घटना पर जांच  करते हुए इंजीनियर को सकुशल बरामद कर लिया गया है। इस घटनाक्रम का पूरा मास्टरमाइंड स्वयं अपने आपको अपहृत दिखाने वाला इंजीनियर दीपक सिंह ही था।

इस संबंध में पुलिस ने प्रेस नोट जारी कर बताया है कि अपहरणकर्ता ने खुद ही झूठा कुचक्र रच कर अपहरण की घटना बनाई है। इस मामले में अभी पुलिस द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस किया जाएगा और पूरी बातों के स्पष्ट तौर से बताया जाएगा।

सूत्रों की माने तो निजी कंपनी का इंजीनियर अपनी गर्लफ्रेंड के फ्लैट से बरामद हुआ है हालांकि पुलिस विस्तृत सूचना के लिए प्रेस कांफ्रेंस करेगी और झूठी अपहरण की घटना से सनसनी फैलाने वाले तथा पुलिस को परेशान करने वाले निजी कंपनी के इंजीनियर को जेल भेजे देगी।

इस मामले में भाजपा के जिला पंचायत सदस्य गोपाल सिंह उर्फ बबलू को भी तीन लोगों के साथ पूछताछ के लिए बुधवार की रात में उठाया गया था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इस घटना का खुलासा किया है। यही नहीं पिछले 6 महीने में अपहरण की दो घटनाओं का चंदौली पुलिस ने सकुशल बरामदगी के साथ खुलासा किया है।

Tags:    

Similar News