Gorakhpur Accident News: रेलिंग तोड़कर ब्रिज से गिरी कार, रोकनी पड़ी ट्रेन, पढ़ें पूरी खबर

Gorakhpur Accident News: गोरखपुर से लखनऊ रेलमार्ग पर गुरुवार की सुबह अचानक एक कार रेलिंग तोड़कर रेल पटरी पर आ गिरी। जिससे चारों तरफ अफरातफरी मच गई।

Written By :  Purnima Srivastava
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-09-02 05:02 GMT

रेलिंग तोड़ रेल पटरी पर आ गिरी कार pic(social media)

Gorakhpur Accident News: गोरखपुर से लखनऊ रेलमार्ग पर गुरुवार की सुबह अचानक एक कार रेलिंग तोड़कर रेल पटरी पर आ गिरी। जिससे चारों तरफ अफरातफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने नजदीक जाकर देखा तो कार में कोई मौजूद नहीं था। इसी दौरान गोरखपुर-लखनऊ इंटरसिटी एक्सप्रेस भी आने वाली थी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रेल अधिकारियों को सूचना दी। करीब एक घंटे तक रेल ट्रैक पर ट्रेनों की आवाजाही बाधित रही।

बता दें कि गोरखनाथ ओवरब्रिज के नीचे से ट्रेनें गुजरती हैं। गुरुवार को सुबह करीब 5.30 बजे एक तेज रफ्तार कार ओवरब्रिज की रेलिंग को तोड़ते हुए रेलवे पटरी पर आ गिरी। स्थानीय लोगों ने देखा तो शोर मचाना शुरू किया। इस दौरान कार सवार खुद को फंसता देख फरार हो गया।

क्रेन की मदद से हटाई गई कार pic(social media)

बड़े हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस और आरपीएफ इंस्पेक्टर ने तत्काल क्रेन बुलवा कर कार को सुरक्षित निकाला गया। इस दौरान गोरखपुर-लखनऊ रेल मार्ग पर ट्रेनों की आवाजाही ठप रही। गोरखपुर से लखनऊ को जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस के यात्रियों को एक घंटे का इंतजार करना पड़ा। वहीं लखनऊ से आने वाली ट्रेनों को जगतबेला और डोमिनगढ़ रेलवे स्टेशनों पर रोका गया। धर्मशाला के पार्षद बबलू गुप्ता ने बताया कि सुबह अचानक तेज आवाज आई। आसपास के लोगों को लगा कि बड़ा ट्रेन हादसा हो गया। मौके पर जाकर देखा तो कार दुर्घटनाग्रस्त थी। अभी तक ये पता नहीं चल सका है कि कार का ब्रेक फेल हुआ या कुछ और कारण था पता नहीं चला।

कार छोड़कर फरार हो गया ड्राइवर

आरपीएफ इंस्पेक्टर राजेश सिन्हा ने बताया कि गोरखपुर लखनऊ इंटरसिटी सुबह निकलने वाली थी कि 5रू57 पर सूचना मिली कि गोरखनाथ ओवर ब्रिज के पास पटरी के किनारे एक कार लटक रही हैं। मौके पर पहुंचकर कार को ट्रैक से हटाया गया। काफी देर बाद ट्रेन का आवागमन शुरू हुआ। हादसे के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है कि कार में कितने लोग सवार थे। फिलहाल कार में सवार लोग फरार हैं। अभी उनके बारे में सूचना एकत्रित की जा रही है कि किस तरीके से यह हादसा हुआ है। मौके पर गोरखनाथ पुलिस भी पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News