Manish Gupta hatyakand: पत्नी मीनाक्षी बोलीं, ' मुझे इंसाफ चाहिए', पति की हत्या पर सेंकी जा रही रोटियां

कानपुर से दोस्तों संग गोरखपुर घुमने आए प्रापर्टी डीलर मनीष गुप्ता की पुलिस की पिटाई से मौत का मामला अब देश भर में चुनावी मुद्दा बन गया है।

Newstrack :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-09-30 09:56 GMT

Manish Gupta Hatyakand Kanpur: कानपुर के रियल इस्टेट कारोबारी की हत्या के बाद चुनाव की दहलीज पर खड़े उत्तर प्रदेश में सियासी भूचाल आ गया है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav Tweet Gorakhpur) जहां कानपुर में पीड़ित परिवार से मिलकर 20 लाख रुपये की आर्थिक मदद की बात कह चुके हैं, तो वहीं मुख्यमंत्री योगी भी वहां पहुंचने वाले हैं। ऐसे में मीनाक्षी का एक ट्वीट आया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि 'मेरे पति की हत्या को राजनीति मुद्दा न बनाएं, मुझे इंसाफ चाहिए'।

कानपुर से दोस्तों संग गोरखपुर घुमने आए प्रापर्टी डीलर मनीष गुप्ता की पुलिस की पिटाई से मौत का मामला अब देश भर में चुनावी मुद्दा बन गया है। सपा, कांग्रेस, बसपा सहित तमाम राजनैतिक संगठन मनीष की हत्या पर चुनावी रोटियां सेंकने में जुट गए हैं।

मुझे इंसाफ चाहिए (Kanpur Manish Gupta Wife)

इस बीच मृतक की पत्नी मीनाक्षी गुप्ता ने ट्वीट कर मांग की है कि 'कृपया मेरे पति की हत्या को राजनैतिक मुदृा न बनाया जाए, मुझे इंसाफ चाहिए'।

मीनाक्षी का कहना है कि मैं अपने पति के लिए सिर्फ इंसाफ चाहती हूं, लेकिन राजनैतिक पार्टियां मेरी और मेरे परिवार की मदद करने के बजाय, इसे चुनावी हथकंडा बनाने में जुटी हैं। बता दें कि प्रकरण को लेकर राजनीतिक दल ही नहीं आम लोगों में भी गुस्सा है। गोरखपुर में तमाम सामाजिक संगठनों ने कमिश्नर को ज्ञापन दिया है।

आरोपी पुलिस वालों के पर्सनल नंबर पर व्हाट्सएप के लास्ट सीन चंद घंटों पहले के मीनाक्षी ने एक बार फिर यूपी के सरकारी तंत्र पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी अब तक हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं की गई।

आरोपी पुलिस वालों के पर्सनल नंबर पर व्हाट्सएप के लास्ट सीन चंद घंटों पहले के दिख रहे हैं। ऐसे में यह तो तय है कि पूरा सिस्टम आरोपियों को किसी भी हाल में बचाने में लगा है। मीनाक्षी का आरोप है कि गोरखपुर के अधिकारी उन्हें फरार कराने में पूरी शिद्दत से जुटे हुए हैं। 

Tags:    

Similar News