Santkabirnagar Crime News: पिटाई के मामले में धनघटा एसओ सहित दो पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, SP ने किया सस्पेंड

संत कबीर नगर जिले के धनघटा थाना क्षेत्र में आने वाले लहूरा गांव का है जहां 1 दिन पूर्व जमीनी विवाद के चलते शैलेंद्र वर्मा नाम के व्यापारी की उनके पाटीदारों से झगड़ा हुआ था

Published By :  Divyanshu Rao
Report :  Amit Pandey
Update: 2021-10-08 16:03 GMT

सस्पेंड की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Santkabirnagar News: संत कबीर नगर जिले में 1 दिन पूर्व हुए धनघटा थाना क्षेत्र के लहूरा गांव के रहने वाले व्यापारी शैलेंद्र वर्मा की पिटाई के मामले पर एसओ सहित दो पुलिसकर्मियों को पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ ने निलंबित कर दिया है, वहीं अन्य पुलिसकर्मियों की भूमिका को लेकर उनके खिलाफ भी पुलिस अधीक्षक ने जांच कमेटी बैठा दी है। इस दौरान डीआईजी बस्ती रेंज के साथ एसपी ने पीड़ित व्यापारी के घर उनके परिजनों का बयान भी दर्ज किया है।

आपको बता दें कि पूरा मामला संत कबीर नगर (Santkabirnagar News) जिले के धनघटा थाना क्षेत्र में आने वाले लहूरा गांव का है जहां 1 दिन पूर्व जमीनी विवाद के चलते शैलेंद्र वर्मा नाम के व्यापारी की उनके पाटीदारों से झगड़ा हुआ था मामले की सूचना पर पहुंची धनघटा पुलिस ने व्यापारी को थाने पर लाई थी और वहीं पर थाना अध्यक्ष और अन्य पुलिसकर्मियों ने व्यापारी की जमकर पिटाई की थी। पिटाई में व्यापारी शैलेंद्र वर्मा गंभीर रूप से घायल हुए थे, जिनको पुलिस अस्पताल लेकर गई थी, लेकिन मामला गंभीर होने के बाद पुलिस शैलेंद्र वर्मा को अस्पताल छोड़ फरार हो गई थी। चिकित्सकों ने व्यापारी की हालत गंभीर देखते हुए मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर किया था जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

सस्पेंड की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

अस्पताल ले जाते समय धनघटा पुलिस की वीडियो वायरल हो गई थी जिसके बाद मामला तूल पकड़ गया था। पीड़ित परिजनों ने पुलिस के खिलाफ तहरीर दी थी, जिस को संज्ञान में लेते हुए एसपी डॉ कौस्तुभ ने धनघटा एसओ सहित दो पुलिसकर्मियों को तत्काल निलंबित कर दिया और मामले में संलिप्त अन्य पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच कमेटी बैठाई है। पूरे मामले पर एसपी ने बताया कि डीआईजी बस्ती रेंज के साथ पीड़ित परिवार से मुलाकात करते हुए बयान दर्ज किया गया है जो भी पुलिसकर्मी इस मामले में संलिप्त पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News