Siddharthnagar News: कांग्रेस जिलाध्यक्ष सहित तीन लोगों पर पैसा लेकर टिकट बेचने का लगा आरोप, कार्यकर्ताओं ने किया पुतला दहन

Siddharthnagar News: सिद्धार्थनगर में कांग्रेस जिलाध्यक्ष सहित तीन लोगों पर पैसा लेकर टिकट बेचने का आरोप लगाया। इस पर कांग्रेसियों ने गाली देकर पुतला दहनकर ने जमकर नारेबाजी की।

Report :  Intejar Haider
Published By :  Deepak Kumar
Update:2022-01-28 17:04 IST

पुतला दहन करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता। 

Siddharthnagar News: सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) में कांग्रेस जिलाध्यक्ष सहित तीन लोगों पर पैसा लेकर टिकट बेचने का आरोप लगाया। इस पर कांग्रेसियों ने गाली देकर पुतला दहनकर ने जमकर नारेबाजी की।

आपको बताते चलें कि जहां एक तरफ चुनावी घोषणा (UP Election 2022) होने के बाद सभी पार्टियां पूरी तरह से चुनावी मुड़ में आ गई हैं। वहीं, सिद्धार्थनगर जनपद (Siddharthnagar District) में कांग्रेस का टिकट का घोषणा होने के बाद बांसी 304 विधानसभा से टिकट के प्रबल देवदार वरिष्ठ नेता डॉ रमेश चौधरी (Senior Leader Dr Ramesh Choudhary) जिले के आधे से ज्यादा ब्लॉक अध्यक्ष व सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ जिलाध्यक्ष काजी सुहेल अहमद (District President Qazi Suhail Ahmed), राष्ट्रीय महासचिव राजेश तिवारी (National General Secretary Rajesh Tiwari), प्रदेश उपाध्यक्ष विश्व विजय सिंह (State Vice President Vishwa Vijay Singh) का पुतला फूक कर जमकर नारेबाजी की और विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी का समर्थन न करने का दावा किया।

20 साल से हम लोग कांग्रेस का कर रहे समर्थन

ऐसे से सवाल यह हैं कि एक तरफ उत्तर प्रदेश कांग्रेस (Uttar Pradesh Congress) सरकार बनाने की दावा कर रही हैं। वहीं, दूसरी तरफ पार्टी के लोग पैसा लेकर टिकट बेचने का आरोप लगा रहे हैं। वह मीडिया से बात करते हो डॉक्टर रमेश चौधरी (Senior Leader Dr Ramesh Choudhary) ने कहा कि 20 साल से हम लोग यहां कांग्रेस का झंडा उठाकर घूम रहे हैं।

इस बार मुझे पार्टी के सभी लोगों ने कहा था कि डॉक्टर रमेश चौधरी (Senior Leader Dr Ramesh Choudhary) बांसी से जिताऊ और टिकाऊ नेता है। इनका टिकट फाइनल रहेगा, लेकिन राजेश तिवारी, विश्व विजय सिंह और काजी सुहेल अहमद ने पैसा लेकर टिकट बेच दिया। डमी कंडीडेट खड़ा किया हैं, जब तक इन तीनों को पार्टी से निकाला नहीं जाएगा, तब तक कांग्रेस पार्टी आगे नहीं बढ़ेगा। हम सभी लोग विधान सभा चुनाव में कांग्रेस का समर्थन नही करेंगे और इस प्रत्याशी को 2000 मतों में समेट कर रख देंगे।

टिकट फाइनल न होने पर सभी कार्यकर्ता चुनाव में दबाएंगे नोटा

डॉक्टर रमेश चौधरी (Senior Leader Dr Ramesh Choudhary) ने कहा कि अगर हमारे टिकट फाइनल नहीं किया गया तो हमारे सभी ब्लॉक अध्यक्ष न्याय पंचायत अध्यक्ष सहित सभी कार्यकर्ता चुनाव में नोटा दबाएंगे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News