रायबरेली में तालिबानी सजा: नशे में होटल संचालक से झगड़ा, वायरल हुआ वीडियो

मामला जिले के डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के कुटिया गांव का है। ग्रामीणों का आरोप है कि दो युवक चौराहे पर पहुंचे और उन्होंने पूरे चौराहे पर आग लगाने की कोशिश की।

Update: 2021-03-03 09:36 GMT
रायबरेली में तालिबानी सजा: नशे में होटल संचालक से झगड़ा, वायरल हुआ वीडियो (PC: social media)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में दो युवकों को ग्रामीणों ने तालिबानी सजा देते हुए पेड़ में बांधकर जमकर उनकी पिटाई की। स्थानीय लोगों में से किसी ने डायल 112 को सूचना दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस कार्यवाही के बजाए वीडियो बनाती रही।

ये भी पढ़ें:बंगाल के वित्त मंत्री बोले- ममता राज में बंगाल नंबर वन, हम नहीं केंद्र के आंकड़े बोल रहे हैं

मामला जिले के डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के कुटिया गांव का है

मामला जिले के डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के कुटिया गांव का है। ग्रामीणों का आरोप है कि दो युवक चौराहे पर पहुंचे और उन्होंने पूरे चौराहे पर आग लगाने की कोशिश की। इस पर वहां अफरा-तफरी मच गई। तभी ग्रामीणों में से लोग आगे बढ़े और दोनों को धर दबोचा। युवकों के मंसूबे से आग बबूले हुए ग्रामीणों ने दोनों युवकों को पहले पेड़ में रस्सी से बांधा फिर दोनों की जमकर पिटाई किया। उधर ग्रामीणों द्वारा युवकों की इस तरह पिटाई की सूचना डायल 112 को मिली तो डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/VID-20210303-WA0015.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें:यात्रियों को तगड़ा झटका: रेलवे ने बढ़ाए टिकट के दाम, जानें कहां-कहां बढ़ी कीमत

मौके पर पहुंची पुलिस कार्यवाही के बजाए वीडियो बनाती रही

हैरत की बात ये है कि मौके पर पहुंची पुलिस कार्यवाही के बजाए वीडियो बनाती रही। फिलहाल दोनों युवकों की पहचान सुनील पासी पुत्र हीरालाल निवासी लालगंज देवेंद्र पुत्र रातिपाल निवासी भदोखर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों नशे के आलम में होटल संचालक को धमकी देने पहुंचे थे।

रिपोर्ट- नरेंद्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News