कमला नेहरू सोसायटी केस: अदिति सिंह ने CM योगी को बोला धन्यवाद, पढ़ें पूरी खबर

विधायक अदिति सिंह ने आगे कहा कि, जिस तरीके से इस सोसायटी ने इस जमीन को हड़पा है वो गलत है। जिस कार्य के लिए जमीन उनको दी गई थी वो भी उन्होंने कभी नहीं किया। इनको जमीन मिली थी, लड़कियों के लिए स्कूल-कालेज खोलने के लिए।

Update: 2021-03-15 12:11 GMT
कमला नेहरू सोसायटी केस: अदिति सिंह ने CM योगी को बोला धन्यवाद, पढ़ें पूरी खबर

रायबरेली: कमला नेहरू सोसायटी से जुड़े मामले में पूर्व सांसद दीपा कौल के बेटे विक्रम कौल समेत सोसायटी के जिम्मेदारो समेत तत्कालीन प्रशासनिक अधिकारियों और कर्मचारियों के विरूद्ध कागजात में हेराफेरी कर धोखाधड़ी करने का एफआईआर दर्ज हुआ है। इस मामले में कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह एक बार फिर कांग्रेस पर हमलावर हुई हैं। उन्होंने मीडिया से कहा है कि, कांग्रेस से जुड़े इस सोसायटी में जो लोग हैं उन्होंने इतनी बड़ी गलती कर बैठे हैं कि उन्होंने सरकारी दस्तावेजो में हेराफेरी कर डाला है। अदिति सिंह ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद कहना चाहूंगी कि उन्होंने इतना सख्त कदम उठाया।

अदिति सिंह का बयान

विधायक अदिति सिंह ने आगे कहा कि, जिस तरीके से इस सोसायटी ने इस जमीन को हड़पा है वो गलत है। जिस कार्य के लिए जमीन उनको दी गई थी वो भी उन्होंने कभी नहीं किया। इनको जमीन मिली थी, लड़कियों के लिए स्कूल-कालेज खोलने के लिए। आज मैं खुश हूं कि, सोसायटी में जो सारे मेंबर और जो अधिकारी-कर्मचारी हैं सबके नाम एफआईआर हुई है।

 

 

ये भी पढ़ें... शामली: बदमाशों के हौसले हुए बुलंद, युवक को मिला धमकी भरा पत्र और कारतूस

क्यों आया विधायक को गुस्सा

विधायक से सवाल किया गया कि कांग्रेस का ये कहना है कि ये राजनीति से प्रेरित मामला है। इस पर विधायक आक्रोश में आ गई। उन्होंने कहा कि, इसको कैसे कह सकते हैं की ये राजनैतिक मामला है। इसमें तो सारे दस्तावेज हैं। सरकारी दस्तावेजो के साथ हेराफेरी की है तो इसमें कुछ राजनैतिक है ही नही। अगर राजनैतिक बनाना होता तो बहुत मामले हैं। ये एक पट्टे पे सरकारी नजूल की जमीन मिली थी जो गलत तरीके से फ्री होल्ड कराई गई।

रिपोर्ट- नरेन्द्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News