महिला ने डीएम से मिलकर लगाई मदद की गुहार, कहा- प्रबंधक करते हैं गंदा काम

गांधी सेवा निकेतन की महिला कर्मचारी ने संस्था के प्रबंधक पर गंभीर आरोप लगाए है। महिला ने बताया कि प्रबंधक उसका लगातार मानसिक शोषण कर रहे है। महिला कर्मचारी ने इसकी शिकायत डीएम से की है।

Update: 2019-11-11 11:29 GMT

रायबरेली: गांधी सेवा निकेतन की महिला कर्मचारी ने संस्था के प्रबंधक पर गंभीर आरोप लगाए है। महिला ने बताया कि प्रबंधक उसका लगातार मानसिक शोषण कर रहे है। महिला कर्मचारी ने इसकी शिकायत डीएम से की है।

गांधी सेवा निकेतन में बाल कल्याण अधिकारी ने डीएम शुभ्रा सक्सेना को दिए गए शिकायती पत्र में बताया कि संस्था के प्रबंधक अरुण मिश्रा उसका मानसिक शोषण करते है।

महिला कर्मचारी ने बताया कि बीती सात नवंबर को जब वो संस्था में शौंच के लिए गई थी तो संस्था के बालकों ने उसका बाहर का दरवाजा बंद कर लिया।

इसके अलावा आए दिन संस्था के बालक उसे गालिया देते रहते हैं लेकिन प्रबंधक मना नहीं करते है। संस्था के प्रबंधक का सभी बालकों को मेरे खिलाफ उकसाते रहते है।

महिला को केवल 5000 रुपये दिया जाता है जबकि उसके नाम पर 17500 वेतन आता है। सारा पैसा प्रबंधक अपने पास जमा करवा लेते है। इसकी शिकायत हुई तो उसे नौकरी से निकाल दिया गया।

डीएम के आदेश पर बीते सितंबर माह में फिर से जॉइन करा दिया गया लेकिन उसके बाद से लगातार उससे काम नहीं लिया जा रहा है और उसको प्रताड़ित किया जा रहा है।

महिला कर्मचारी ने आज डीएम को शिकायती पत्र देकर मदद की गुहार लगाई है। वहीं डीएम शुभ्रा सक्सेना के पास ऑफिस पहुंची तो जिलाधिकारी ऑफिस में ना मिलने पर वह सिटी मजिस्ट्रेट युगराज सिंह से मिली और अपनी आप बीती बताइए उस पर सिटी मजिस्ट्रेट ने फोन कर रिपोर्ट दर्ज कराने का आश्वासन दिया।

ये भी पढ़ें...रायबरेली: तेज रफ्तार अनियंत्रित इनोवा ने गाड़ियों को मारी टक्कर, आधा दर्जन लोग घायल

Tags:    

Similar News