रायबरेली: पुजारी का शव मिलने से हड़कंप, मंदिर के गेट पर फंदे से लटकी मिली लाश

रायबरेली में पुजारी का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताई है।बाबा प्रेमदास रामजानकी मंदिर के पुजारी है।ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के बाबा का पुरवा मजरे इटौरा बुजुर्ग में राम जानकी मंदिर के पुजारी बाबा प्रेमदास का मन्दिर के गेट के पास रस्सी से लटका शव मिलने से हड़कंप मच गया।मंदिर की जमीन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था।

Update: 2019-01-02 04:32 GMT

रायबरेली: रायबरेली में पुजारी का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताई है।बाबा प्रेमदास रामजानकी मंदिर के पुजारी है।ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के बाबा का पुरवा मजरे इटौरा बुजुर्ग में राम जानकी मंदिर के पुजारी बाबा प्रेमदास का मन्दिर के गेट के पास रस्सी से लटका शव मिलने से हड़कंप मच गया।मंदिर की जमीन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था।मंदिर की जमीन पर अवैध रूप से पंचशील विद्यालय चल रहा है। इस विद्यालय के प्रबंधक बीएन मौर्या है। जो एक बीजेपी नेता के करीबी है।

यह भी पढ़ें.....जूना अखाड़े की साध्वी कोयल गिरी का आर्य समाज पद्धति सेे हुआ अंतिम संस्कार

हाल ही में कोर्ट ने मंदिर परिसर की जमीन को खाली कराने का आदेश दिया था।इसके बाद अब बाबा प्रेम दास का शव मिलने से ग्रामीणों में आक्रोश है।

यह भी पढ़ें.....लोहे के रॉड से पीटकर मंदिर के पुजारी की हत्या, चंद क़दम की दूरी पर है पुलिस चौकी

आपको बता दे कि पंचशील महाविद्यालय मंदिर की जमीन पर ही बना हुआ है।और बीजेपी नेता के संरक्षण में भूमाफिया मंदिर की जमीन पर कब्ज़ा किये हुए थे। अभी हाल ही में मौनी बाबा राम जानकी मंदिर पहुंचे थे और उन्होंने जमीन को खाली कराने के किये प्रदर्शन भी किया था। जिले के डीएम,एसपी आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें.....रायबरेली: लेखपाल का घूस लेते वीडियो वायरल

पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि बाबा का शव मिला है।अभी जांच का विषय है कि हत्या है,या आत्महत्या।सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। जल्द ही स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

Tags:    

Similar News