Raebareli News: ईंट भट्टे के मुंशी को अज्ञात लोगों ने बीच सड़क में पीटा, अफरा-तफ़री

Raebareli News: ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के सवैया धनी रेलवे क्रासिंग पर क्रासिंग बन्द होने के दौरान उस समय अफरा तफरी मच गयी जब एक अज्ञात बाइक सवार दबंगों ने ईट भट्ठे के मुंशी की जमकर पिटाई कर दी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया है।

Report :  Narendra Singh
Update: 2023-02-20 06:23 GMT

घायल मुंशी को ले जाती पुलिस (फोटो: सोशल मीडिया)

Raebareli News: ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के सवैया धनी रेलवे क्रासिंग पर क्रासिंग बन्द होने के दौरान उस समय अफरा तफरी मच गयी, जब एक अज्ञात बाइक सवार दबंगों ने ईट भट्ठे के मुंशी की जमकर पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची ऊँचाहार पुलिस ने उसे इलाज के लिए सीएचसी ऊँचाहार में भर्ती कराया है। मामले की जांच पड़ताल कर रही है। लोदीपुर कन्दरावां निवासी अर्जुन यादव क्षेत्र के एक ईंट भट्ठे पर मुंशी का कार्य करता है जो रविवार की शाम आठ बजे बाइक से जमुनापुर की तरफ जा रहा था।

तभी सवैया धनी रेलवे क्रासिंग पर क्रासिंग बन्द होने के कारण वह रुक गया। तभी बताते हैं करीबन आधा दर्जन दबंग बाइक से वहां पहुंचे और उस पर हमला बोल दिया। डंडे व हेलमेट से मारकर उसे लहूलुहान कर दिया। जब तक आसपास मौजूद लोग कुछ समझ पाते दबंग मौके से भाग निकले। जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों की सूचना पर पुलिस ने उसे इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है। वहीं जब इस घटना की जानकारी गांव वालों को हुई।

गांव के लोगो मेंआक्रोश बढ़ने लगा वही गांव से सैकड़ो के तादात में लोग गांव से निकल पड़े जैसे ही यह सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने समझा बुझाकर वापस कर दिया और कहा की जो लोग हमला करने वाले लोग जल्द पकड़ लिए जाएंगे। कोतवाल बालेन्दु गौतम का कहना है कि घायल ईट भट्ठे के मुंशी को सीएचसी में भर्ती कराया गया। आरोपियों की तलाश की जा रही है। वही एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बात करने पर उन्होंने बताया कि जो घटना हुई है संज्ञान में है जल्द ही हमलावरों को पकड़ लिया जायेगा।

Tags:    

Similar News