Raebareli News: बदमाशों ने गंगा की कटरी में धारदार हथियारों से हमला कर किसानों को किया लहूलुहान

Raebareli News: रायबरेली में नाव पर सवार होकर आए बदमाशों ने गंगा कटरी में किसानों को लहूलुहान कर दिया है। मामला ऊंचाहार थाना इलाके के कोटरा बहादुरगंज गांव के पास का है।

Report :  Narendra Singh
Update: 2022-12-31 12:19 GMT

घटना के बाद अस्पताल में इक्कठा लोग (सोशल मीडिया)

Raebareli News: रायबरेली में नाव पर सवार होकर आए बदमाशों ने गंगा की कटरी में किसानों को लहूलुहान कर दिया है। मामला ऊंचाहार थाना इलाके के कोटरा बहादुरगंज गांव के पास का है। यहां पूरे सुरजू गांव का निवासी जितेंद कुमार अपने दो अन्य भाइयों के साथ गंगा की कटरी में तरबूज बो रहा था। उसी समय गंगा पार फतेहपुर ज़िले से तीन नावों पर सवार होकर आए एक दर्जन बदमाशों ने कुल्हाड़ी व अन्य धारदार हथियार से हमला कर दिया।

नाव से आये बदमाश ने तीनों को मरणासन्न कर नाव पर ही बैठकर वापस फतेहपुर ज़िले की सीमा में चले गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी ऊंचाहार में भर्ती कराया है। ऊंचाहार-कोतवाली क्षेत्र के पूरे सूरजू मजरे कोटराबहादुर गंज गाँव में धारदार हथियार से लैस अंतर्जनपदीय एक दर्जन दबंगों ने एक ही परिवार के तीन लोगों को मारपीट कर लहूलुहान कर दिया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया है और मामले की छानबीन कर रही है।

गाँव निवासी जितेंद्र कुमार 30 वर्ष अपने भाई राजेंद्र कुमार 25 वर्ष व चचेरे भाई विपिन 24 वर्ष के साथ शनिवार की सुबह गाँव के पास ही गंगा कटरी में तरबूज की बुआई कर रहे थे तभी आरोप है कि पड़ोसी जनपद फतेहपुर के एक दर्जन लोग नाव पर सवार होकर आये और धारदार हथियार से तीनों युवकों को मारपीट कर घायल कर दिया, युवकों के शोर मचाने पर जब गांव के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी मौके से भाग निकले, मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया है।

सीएचसी अधीक्षक डॉ मनोज कुमार शुक्ल ने बताया कि मारपीट में घायल तीन लोग सीएचसी आये हैं, जिनका उपचार किया जा रहा है। कोतवाल बालेंदु गौतम ने बताया कि मारपीट में घायल लोगों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है, तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।

Tags:    

Similar News