बेखौफ बदमाशों का आतंक: रायबरेली में बीच चौराहे मारी गोली, हिरासत में दो संदिग्ध

रायबरेली में आपसी विवाद के चलते बदमाशों ने भरे चौराहे पर एक युवक को गोली मार दी। नाजुक हालत में युवक को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां युवक की मौत हो गई।

Update:2021-01-07 23:12 IST

रायबरेली - उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मऊ जिले के पूर्व ब्लाक प्रमुख और मुफ़्तार गैंग से संबंधित अजीत सिंह की हत्या को अभी चौबीस घंटे भी नही बीते थे कि उत्तर प्रदेश के रायबरेली में आपसी विवाद के चलते बदमाशों ने भरे चौराहे पर एक युवक को गोली मार दी। नाजुक हालत में युवक को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। पुलिस के आला अधिकारी घटना स्थल का मुआयना करते हुए जिला अस्पताल पहुंचे हैं और कानूनी कार्रवाई में जुट गए हैं।

सरेराह चौराहे पर युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

जानकारी के अनुसार, रायबरेली जिले के शहर कोतवाली के गुलाब रोड का निवासी यूशा (32) शहर कोतवाली के ही कहारों के अड्डे के पास खड़ा था कि बाइक सवार बदमाश वहां आ धमके। बदमाशों ने यूशा पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई जिसमें वो बुरी तरह घायल हो गया। सरेराह हुई घटना से लोगों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई। आनन-फानन में स्थानीय लोग उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। इलाज शुरू हुआ लेकिन अत्याधिक खून बह जाने से उसने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ेंः बच्चा हुआ अगवाः एक्शन में आई मेरठ पुलिस, 18 घंटों में सकुशल बरामद

चार-पांच लोगों ने दिया वारदात को अंजाम, दो संदिग्ध हिरासत में

परिजनों का आरोप है कि आपसी रंजिश को लेकर फुरकान नाम के युवक ने गोली मार ही है। उसके साथ उसके चार-पांच अन्य साथी भी शामिल थे। सभी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए हैं। फिलहाल पूरे मामले पड़ एडिशनल एसपी विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

नरेन्द्र सिंह, रायबरेली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News