Raebareli News: कांवड़ियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, गोली लगने से एक कांवड़िया घायल

Raebareli News: चंदापुर के पास डलमऊ में गंगा जल लेने जा रहे कांवड़ियों पर बाइक सवार युवकों ने फायर कर दिया।

Report :  Narendra Singh
Update: 2022-08-26 03:18 GMT

कांवड़ियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग (फोटो: सोशल मीडिया )

Raebareli News: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में कांवड़ियों पर फायरिंग हुई है। गोली लगने से घायल एक कांवड़िए को सीएचसी शिवगढ़ में भर्ती कराया गया। यहां प्रारंभिक इलाज के बाद कांवड़िया को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

मामला शिवगढ़ थाना इलाके के बांदा बहराइच मार्ग का है। यहां चंदापुर के पास डलमऊ में गंगा जल लेने जा रहे कांवड़ियों पर बाइक सवार युवकों ने फायर कर दिया। गोली लगने से संत प्रसाद नाम का एक कांवड़िया वहीं गिर गया। साथी कांवड़ियों की सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस से घायल कांवड़िए को सीएचसी शिवगढ़ में भर्ती कराया गया। यहां प्रारंभिक इलाज के बाद कांवड़िए को जिला अस्पताल के लिए रवाना कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी के मुताबिक घटना ज़मीनी विवाद से जुड़ी है। आरोपियों ने 12 बोर के असलहे से फायर किया है। मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

ज़मीन के मामले में विवाद 

दरअसल, बाराबंकी ज़िले के लोनी कटरा थाना इलाके में कांदूपुर निवासी संत प्रसाद का वहीं के रहने वाले छोटे लाल के पुत्र आलोक से काफी पहले एक ज़मीन के मामले में विवाद हुआ था। संत प्रसाद का कहना है कि उसी मामले को लेकर आलोक ने उस समय हमला किया जब वह कजरी तीज पर जल चढ़ाने को लेकर गंगा जल लेने डलमऊ जा रहा था।

Tags:    

Similar News