Raebareli News: पत्नी का कातिल निकला उसका ही पति, अवैध संबंधों से था परेशान

Raebareli News: पुलिस की जांच में सामने आया है कि मृतका और उसके पति की कुछ दिन पहले लड़ाई हुई थी।

Report :  Narendra Singh
Published By :  Monika
Update: 2022-05-16 08:28 GMT

पत्नी का कातिल निकला पति (फोटो: सोशल मीडिया )

Raebareli News: रायबरेली (Raebareli) में गंगा स्नान करने गई एक महिला की गला दबाकर हत्या (murder case )आकर दी गयी है। शव (Dead body)  गंगा नदी से कुछ दूर पर बरामद हुआ है। पुलिस ने शक के आधार पर मृतका के पति को हिरासत में लिया है। मामला ऊंचाहार थाना इलाके के गोकना घाट का है। नसीराबाद थाना इलाके का रहने वाला चंद्रपाल सरोज अपनी पत्नी मीना, बहन और दो बच्चों के साथ बुद्ध पूर्णिमा पर गंगा स्नान करने गया था।

पति का कहना है कि तड़के उसकी पत्नी ने शौच के लिए जाने की बात कही तो वह उसे लेकर पास की झाड़ियों में गया था। वहां काफी देर तक वह वापस नहीं लौटी तो पति ने खोजबीन शुरू की। थोड़ी दूर पर ही महिला का शव बरामद हुआ। सूचना पाकर एसपी श्लोक कुमार और एएसपी विश्वजीत श्रीवस्तव मौके पर पहुंच गए। परिस्थितिजन्य साक्ष्य और पति से हुई पूछताक्ष में मामला संदिग्ध लगने पर मृतका के पति को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस की जांच में सामने आया है कि मृतका और उसके पति की कुछ दिन पहले लड़ाई हुई थी। पति को शक था कि उसकी पत्नी से किसी और से संबंध हैं। एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि आज एक महिला की डेड बॉडी गोकना घाट के बगल में मिली थी जिसको लेकर फॉरेंसिक टीम और थाने की पुलिस और अन्य टीमों द्वारा जांच की गई तो पता चला कि पति ने पत्नी को शौच के लिए गई थी।

पति ने मिसिंग की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई

उसके बाद उसका शव मिलने पर पति ने मिसिंग की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई । गहनता से पूछताछ पति से करने पर पति ने बताया कि उनका पूर्व में काफी दिनों से विवाद चल रहा था जिसके चलते आज गंगा स्नान के बहाने हत्या कर दी और सुसंगत धाराओं में पति को जेल भेजा जा रहा है ।

Tags:    

Similar News