Raebareli News Today: दबंगों द्वारा गांव में घुसकर मचाये गये तांडव व मार-पीट पर संज्ञान, जांच करने पहुंची IG लक्ष्मी सिंह

Raebareli News Today: भीम आर्मी गैंग के दर्जनों दबंगों द्वारा गांव के घरों में घुसकर मचाये गये तांडव व मारपीट की जांच करने लखनऊ रेंज की आईजी लक्ष्मी सिंह डीह थाना पहुंची।

Report :  Narendra Singh
Update:2022-11-15 00:12 IST

जांच करने पहुंची आईजी लक्ष्मी सिंह

Raebareli: जिले में आतंक का पर्याय बने भीम आर्मी गैंग के दर्जनों दबंगों द्वारा गांव के घरों में घुसकर मचाये गये तांडव व दलितों के पक्ष में बसपा सुप्रीमो द्वारा किए गए ट्वीट को संज्ञान में लेकर मौके पर जांच करने लखनऊ रेंज की आईजी लक्ष्मी सिंह जिले के डीह थाना पहुंची। जहां पर मार-पीट में घायल दो युवकों के परिजनों से बातचीत कर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी कर कार्यवाही का आश्वासन दिया।

बीती रविवार को आपसी विवाद के बाद मचाया था जमकर उत्पात

दरअसल बीती रविवार को दो पक्षों के मध्य हुए आपसी विवाद के बीच भीम आर्मी नाम के संचालित गैंग के सदस्यों ने असलहों से लैस हो जमकर उत्पात मचाया था जिसमें दो युवक काफी गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका इलाज जिला अस्पताल में जारी है, वहीं ग्रामीणों के बीच बचाव में दबंग आधा दर्जन बाइक व तमंचे छोड़कर मौके से फरार हो गए थे, जिसको लेकर दोनों पक्षों से तहरीर दी गई थी।

दलितों की पिटाई को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने किया था ट्वीट

इस मामले में दलितों की पिटाई को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक ट्वीट किया था जिसको संज्ञान में ले कर आईजी लक्ष्मी सिंह ने मौके का मुआयना कर प्रभावी कार्यवाही करने की बात कही।

थाना डीह के नया पुरवा गांव में घटी घटना की समीक्षा की: IG

आईजी लक्ष्मी सिंह ने बताया कि थाना डीह के नया पुरवा गांव में जो घटना घटी है उसकी समीक्षा की गई है। दोनों पक्षों से बात की गई है। ट्रैक्टर को ओर टेक करने को लेकर यह घटना घटी है जो दूसरे गांव मे जा कर मारपीट किए हैं उन पर एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और एक की गिरफ्तारी भी हो चुकी है और भी लोगो की गिरफ्तारी की जा रही है। इस तरह की हरकतें बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। सीओ के नेतृत्व में टास्क फोर्स का गठन किया गया है।

Tags:    

Similar News