Raebareli News: पटिया से पीट बेदम किया, फिर गला दबा दिया, रात भर लाश के साथ सोई, सुबह हल्ला मचा दिया

Raebareli : जनपद में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जिसमें पत्नी ही पति की हत्यारी निकली है। पति को मार कर उसके साथ सोने वाली पत्नी को पुलिस ने सोमवार को जेल भेज दिया।

Report :  Narendra Singh
Update:2022-12-19 21:15 IST
पुलिस के साथ पकड़ी आरोपी पत्नी। 

Raebareli News: जनपद में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जिसमें पत्नी ही पति की हत्यारी निकली है। पति को मार कर उसके साथ सोने वाली पत्नी को पुलिस ने सोमवार को जेल भेज दिया। आरोप है कि पत्नी ने पति को पलंग की पटिया से पीट पीट कर मौत के घाट उतारा था। बाद में मृत पति के साथ आराम से सोई। सुबह उठ कर बच्चों को हिदायत दी कि पापा को जगाना नहीं और चली गई अपने ब्यूटी पार्लर जहां वह काम करती थी। दिन भर ब्यूटी पार्लर पर काम किया। शाम को लौटी और मुंह हाथ धोकर खाना बनाया। बच्चों को खिलाया और फिर उन्हें सुलाकर खुद जागती रही। मध्य रात्रि में जब बच्चे सो गए और मोहल्ले में सन्नाटा हुआ तो उसने पति के मृत शरीर को अकेले ही खींचा और गेट पर फेंक कर सो गई।

पत्नी ने खुद ही हल्ला मचाया

सुबह पत्नी ने खुद ही हल्ला मचाया कि रात में शराब पीकर आए और गिर कर मर गए। शुरूआती जांच में पुलिस भी यही मानकर चल रही थी कि शराब ज्यादा पीने से मौत हुई होगी। पुलिस उस वक्त चौंक गई जब हत्या का कारण गला दबाना आया। पुलिस ने अपनी जांच आगे बढ़ाई तो शक के दायरे में उसी की पत्नी आ गई।

ये है मामला

मामला बछरावां थाना इलाके के सहगों पश्चिम गांव का है। यहां का रहने वाला अतुल शराब पीने का आदी था। पत्नी अन्नू ब्यूटी पार्लर चलाकर बच्चों का पालन पोषण करती थी। अतुल खुद भी कुछ कमाता धमाता नहीं था और अन्नू के पैसे भी शराब में उड़ाकर उसकी पिटाई भी करता था। इसी से तंग आकर अन्नू ने भयंकर फैसला लिया और मौके की तलाश में जुट गई।

पंद्रह दिसम्बर को अतुल देर रात शराब पीकर आया और अन्नू को पीटने लगा। अन्नू ने मौका पाकर पलंग की पटिया से उसके सिर पर वार किया। जब वह बेहोश हो गया तो उसका गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। वहीं इस घटना का खुलासा करने वाली थाना प्रभारी बछरांवा नारायण कुशवाहा की टीम को एसपी आलोक प्रियदर्शी ने 10 हजार रुपये पुरुस्कार देने का निर्देश दिया है।

Tags:    

Similar News