Raebareli News: दिनदहाड़े ज्वेलरी की दुकान में हुई चोरी, लाखों के जेवरात लेकर चोर फुर्र

Raebareli News: जिले में सलोन कस्बे के ऊंचाहार मार्ग स्थित ऋषभ ज्वेलर्स पर ग्राहक बनकर ज्वेलर खरीदने आए चोरों ने लाखो रुपये के जेवरात पर हाथ साफ करके फरार हो गए।

Report :  Narendra Singh
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-03-27 17:16 GMT

Design Photo - Newstrack

Raebareli News: जिले में सलोन कस्बे के ऊंचाहार मार्ग स्थित ऋषभ ज्वेलर्स पर ग्राहक बनकर ज्वेलर खरीदने आए चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने देखते-देखते लाखो रुपये का सोने चांदी का जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। ज्वेलर्स के परिजनों ने बदमाश का पीछा किया तो हेलमेट फेंक कर बदमाश भाग निकले।

सर्राफा व्यवसायियों में दहशत

दिन दहाड़े हुई इस घटना सर्राफा व्यवसायियों में दहशत बन गई है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। ऊंचाहार रोड (Unchahar Road) पर स्थित ऋषभ ज्वेलर्स (Rishabh Jewelers) की दुकान है। रोज की भांति दुकान खुली थी। इक्का दुक्का ग्राहक आ जा रहे थे। रविवार को लगभग साढ़े तीन बजे दुकान के मालिक राजेन्द्र प्रसाद बैठे थे। तभी मोटरसाइकिल सवार दो लोग आए एक व्यक्ति दुकान के अन्दर दाखिल हुआ, दूसरा व्यक्ति बाहर खड़ा था। दुकान पर आए व्यक्ति ने पहले चांदी का ताबीज मांगा उसका पैसा दे दिया। उसके बाद दुकानदार से सोने का लाकेट व अन्य जेवर दिखाने को कहा दुकानदार ने जैसे ही बैग से जेवर निकाल कर दिखाना शुरू किया।


डायल 112 से मदद मिलती तो बदमाश जरूर पकड़े जाते: परिजन

उसी समय दुकान के अन्दर मौजूद उचक्के ने सफाई से लाखों रुपये का जेवर बैग से निकालकर फरार हो गया। जब दुकानदार को अपने ठगे जाने की जानकारी हुई तो उसके लड़के मोटरसाइकिल से बदमाशो का पीछा किया। बदमाश सूची चौकी की तरफ भाग रहे थे।बदमाशो ने यह समझा कि अब वह घिर गए है पकड़े जाएंगे तो पीछा कर रहे लोगों को ऊपर हेलमेट फेंककर भाग निकले, पीछा कर रहे लोगों ने सूची चौकी के पास खड़ी डायल 112 से मदद मांगी। परन्तु गाड़ी पर बैठे लोगों ने कहा कि सूची चौकी पर इसकी जानकारी दी। परिजनों का कहना है कि डायल 112 से मदद मिलती तो बदमाश जरूर पकड़े जाते।


जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

इस घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई तथा सीसी कैमरा से फुटेज निकालने में जुटी है। सीसीटीवी फुटेज में बाइक का नंबर वह सामान लेकर फरार होते हुए कैमरे में कैद हो गया ।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News