Raebareli News: दबंगों ने सगे भाइयों पर किया रॉड से जानलेवा हमला, बड़े भाई को मारी गोली, हुई मौत

Raebareli News: घायलों की चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोगों की मदद से दोनों लोगों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां खुर्शीद को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया ।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-06-21 06:18 GMT

डॉ रोशन पटेल ईएमओ जिला अस्पताल (फोटो: सोशल मीडिया ) 

Raebareli News: मामूली कहासुनी को लेकर बेखौफ दबंगों ने सगे भाइयों पर लाठी डंडों व लोहे की रॉड से किया जानलेवा हमला । जमीन पर गिरने के बाद हमलावरों ने बड़े भाई को मारी गोली । गोली लगने से बड़े भाई की मौके पर हुई दर्दनाक मौत । वहीं दूसरे भाई की हालत गंभीर ।

मामला डीह थाना क्षेत्र के अंतर्गत पूरे पृथ्वी गांव का है । जहां मामूली कहासुनी के बाद सैलून की दुकान बंद करके मोटरसाइकिल से वापस घर जा रहे हैं दो सगे भाइयों खुर्शीद पुत्र मोहम्मद मजीद ओम 40 वर्ष व उसके छोटे भाई समीर उम्र 26 वर्ष पर हमलावरों ने लाठी डंडों व लोहे की राड से हमला कर दिया । जब दोनों मोटरसाइकिल से लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े तो उनमें से एक हमलावर ने गोली चला दी । गोली खुर्शीद को लगी जिससे वह वहीं गिरकर तड़पने लगा । घायलों की चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोगों की मदद से दोनों लोगों को जिला अस्पताल लाया गया । जहां खुर्शीद को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया । वहीं समीर की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कर उनका इलाज किया जा रहा है ।

फरार हमलावरों की तलाश

मृतक की मां ने सऊद, अली जान, आजाद, शाहरुख खान सहित छ लोगों को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है । सभी हमलावर दौलतपुर गांव के रहने वाले हैं । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा । वहीं फरार हमलावरों की तलाश शुरू की।


डॉ रोशन पटेल ईएमओ जिला अस्पताल ने बताया कि 12:00 के करीब जो खुर्शीद नाम का व्यक्ति आया था वह मृत अवस्था में था । उसको पोस्टमार्टम के लिए मर्चेंरी में रखा दिया गया है । दूसरा समीर नाम का व्यक्ति है, जिसको बाए पैर में चोट लगी उसको भर्ती कर इलाज किया जा रहा है।



Tags:    

Similar News