Raebareli News: नाले मिला शव, ग्रामीणों ने हत्या का लगाया आरोप, जांच में जुटी पुलिस

Raebareli News: शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत के स्पष्ट कारणों का पता चल पायेगा।

Report :  Narendra Singh
Update: 2023-10-29 13:05 GMT

Dead body found in drain villagers accused of murder

Raebareli News: रायबरेली के जगतपुर कोतवाली इलाके के पूरे शुक्ला मजरे चिचौली के रहने वाला एक युवक कल शाम से घर से निकला हुआ ता। आज उसका शव करौती के नाले में मिला। ग्रामीणो ने हत्या कर शव नाले में फेंक जाने का आरोप लगाया। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई।

ये था पूरा मामला

रविवार को जगतपुर कोतवाली क्षेत्र के करौती के पास नाले में एक युवक का शव मिलने से हडकंप मच गया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। शव का सिनाख्त अतुल शुक्ला पुत्र शिव प्रकाश शुक्ला उम्र 32 वर्ष निवासी पूरे शुक्लन मजरे चिचौली के रूप में हुई। मृतक अपने पिता के साथ सतना शहर में रहकर खेती-बाड़ी का कार्य करता था। अपने पैतृक गांव पूरे शुक्लन आया हुआ था। कल शाम से वह घर से निकला हुआ था। रात्रि में घर न पहुंचने पर परिजनों ने ताने में गुमशुदगी की तहरीर दी थी। लेकिन उसका शव करौती के नाले में मिलने से हड़कंप मच गया। स्थानीय ग्रामीणों का मानना है कि किसी ने हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया। हालांकि की पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत के स्पष्ट कारणों का पता चल पायेगा।

अपर पुलिस अधीक्षक नवीन सिंह ने क्या कहा

अपर पुलिस अधीक्षक नवीन सिंह ने बताया कि पुरे शुक्ला मजरे चिलौला मजरे के रहने वाला है। ताऊ का लड़का अतुल शुक्ला से एक तहरीर प्राप्त हुई है। जिसमें बताया गया है कि अतुल बाइक से बिना बताए घर से निकला था। अभी तक नहीं आया। अखिलेश शुक्ला की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया था। थाना अध्यक्ष द्वारा टीम बनाकर तलाश किया गया तो उनके घर से तीन-चार किलोमीटर दूर करौली नहर के पास शव पड़ा मिला। शव को निकलवा कर पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसकी मृत्यु किन परिस्थितियों में हुई, इसको जानने के लिए जांच की जा रही है। परिजनों द्वारा जो तहरीर दी गई उसके अनुसार कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News