Raebareli News: गांव के बाहर पेड़ से लटका मिला युवती का शव, फैली सनसनी...

Raebareli News: लालगंज थाना अध्यक्ष शिव शंकर सिंह ने बताया कि जांच में पता चला है कि महिला मानसिक विक्षिप्त थी, जिसने गांव के बाहर चिलवल के पेड़ पर चढ़कर आत्महत्या कर ली।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-03-27 05:14 GMT

फांसी के फंदे पर लटका मिला युवती का शव (Newstrack)

Raebareli News: रायबरेली में होली के दिन से गायब युवती का शव संदिग्ध परिस्थितियों में गांव के बाहर पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला है। युवती का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पूरा मामला लालगंज कोतवाली क्षेत्र के कुड़वल गांव का है, जहां बिटाना पुत्री सरजू प्रसाद उम्र 28 वर्ष निवासी कुड़वल 25 मार्च को होली के दिन रंग खेलने के बाद घर से लापता हो गई थी, परिजनों ने युवती की बहुत तलाश की लेकिन युवती नहीं मिली थी। 

वहीं, आज यानि बुधवार (27 मार्च) की सुबह गांव के बाहर युवती का शव फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला है, युवती का पूरा शरीर काला पड़ गया था और उसके मुंह से झाग निकल रहा था, ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने जांच करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की विधिक कार्रवाई शुरू की।

गाँव के सत्रोहन लाल ने बताया कि होली खेलने के बाद से गायब युवती को बहुत तलाश की गई,  फिर भी उसका पता नही लगा, आज कुछ लोगों ने बताया की बिटाना का शव पेड़ से लटक रहा है, सूचना पर सभी लोगों ने मौके पहुँचकर पुलिस को फोन किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। 

लालगंज थाना अध्यक्ष शिव शंकर सिंह ने बताया कि जांच में पता चला है कि महिला मानसिक विक्षिप्त थी, जिसने गांव के बाहर चिलवल के पेड़ पर चढ़कर आत्महत्या कर ली। शव को पेड़ से नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होने कहा जैसे ही मामले की सूचना मिली तो उन्होने पुलिस बल और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच की है। उन्होने कहा फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आत्महत्या के कारणों का सही से पता चल सकेगा। 

Tags:    

Similar News