Raebareli News: जिला अस्पताल बना चोरों का अड्डा, मरीजों का मोबाइल चुराने का वीडियो सीसीटीवी में हुआ कैद

Raebareli News: ताजा मामला रायबरेली के राणा बेनी माधव जिला चिकित्सालय का है, जहां पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। रायबरेली का राणा बेनी माधव सिंह जिला अस्पताल चोरी का अड्डा बनता जा रहा है। यहां वार्ड में भर्ती मरीजों के मोबाइल चुराते हुए शातिर चोर कैमरे में कैद हो गए हैं।

Update: 2023-08-22 06:46 GMT

Raebareli News: जिला अस्पताल चाहे जितना हाईटेक कर दिया जाए मगर चोर चोरी हेरा फेरी से बाज नहीं आते है। ताजा मामला रायबरेली के राणा बेनी माधव जिला चिकित्सालय का है, जहां पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। रायबरेली का राणा बेनी माधव सिंह जिला अस्पताल चोरी का अड्डा बनता जा रहा है। यहां वार्ड में भर्ती मरीजों के मोबाइल चुराते हुए शातिर चोर कैमरे में कैद हो गए हैं। मगर जिला अस्पताल में खुली पुलिस चौकी का इन चोरों का कोई खौफ नहीं दिख रहा है।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आयी और जांच में जुटी हुई है। रविवार को समय करीब 3: 00 बजे रायबरेली सदर कोतवाल संजय त्यागी ने जानकारी देते हुए बताया कि शहर के राणा बेनी माधव सिंह जिला अस्पताल में मरीजों के मोबाइल चोरी होने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो की जांच कराई जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर कार्यवाही की जाएगी। दरअसल, रायबरेली के जिला अस्पताल के वार्ड नंबर 3 में भर्ती मरीजो का दो शातिर चोरों द्वारा मोबाइल चुराते हुए घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। अब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वहीं जिला अस्पताल की स्टाफ नर्स द्वारा बताया गया है कि वार्डों में भीड़ होने से और सुरक्षा व्यवस्था न होने से इस तरीके की दिक्कतें हो रही हैं।

मरीज़ों ने बतायी परेशानी

वही भर्ती मरीजों का कहना है कि वार्डों में सुरक्षा व्यवस्था होना चाहिए, जिससे इस तरीके की हरकतें बंद हो जाए।
जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ महेंद्र मौर्य ने लिखित शिकायत पत्र देते हुए मामले में जांच कर कार्यवाही की मांग की है और उन्होंने बताया कि हमारे जिला अस्पताल में सीसीटीवी के वजह से इन चोरों का वीडियो मोबाइल में कैद हो गए है। हमने इसकी सूचना चौकी इंचार्ज को दे दी है। मगर अभी तक कोई कार्यवाही वगैरा नहीं हुई है ।

Tags:    

Similar News