Raebareli News: दबंग शिक्षक ने दूसरे शिक्षक पर लाठी डंडों से किया जानलेवा हमला, जानें क्या है पूरा मामला

Raebareli News: घायल शिक्षक अवनींद्र पांडेय ने बताया कि मैं तीसरा पीरिएड पढ़ा रहा था तभी शिक्षक राकेश मिश्रा अपने एक दर्जनभर साथियों के साथ आये और ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-08-02 11:35 GMT

हमले में घायल शिक्षक अवनींद्र पांडेय: Photo- Social Media

Raebareli News: उत्तर प्रदेश के जनपद रायबरेली के इंटर कॉलेज में तैनात दबंग शिक्षक ने अपने एक दर्जन साथियों के साथ मिलकर दूसरे शिक्षक पर लाठी डंडों से जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में दो शिक्षकों को चोट आई है। मामला लालगंज कोतवाली क्षेत्र के श्री गणेश इंटर कॉलेज ऐहार में तैनात शिक्षक राकेश मिश्रा उम्र 51 वर्ष निवासी सुभाष नगर रायबरेली इंटर कॉलेज में भौतिक विज्ञान के प्रवक्ता हैं।

आरोप है कि उन्होंने अर्थशास्त्र के प्रवक्ता अवनींद्र पांडेय पर अपने एक दर्जन साथियों के साथ हमला कर दिया। हमले से अवनींद्र पांडेय घायल हो गए। दबंग के हमले में शिक्षक लहूलुहान होकर वहीं जमीन पर गिर पड़े।

हमलावर मौके से फरार

घटना को अंजाम देकर सभी हमलावर मौके से फरार हो गए स्थानीय लोगों की मदद से घायल शिक्षक को इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया जहां उनकी हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। घायल शिक्षक ने अवनीन्द्र पांडे ने एक दर्जन लोगों को नामजद करते हुए लालगंज कोतवाली में तहरीर दी है।


शिक्षक ने शिक्षक पर करवाया हमला 

घायल शिक्षक अवनींद्र पांडेय ने बताया कि मैं तीसरा पीरिएड पढ़ा रहा था तभी शिक्षक राकेश मिश्रा अपने एक दर्जनभर साथियों के साथ आये और कहने लगे कि "तुमने हमारा टर्मिनेशन करवा दिया था" जिसके बाद उन लोगों ने हमारे ऊपर हमला कर दिया। किसी तरह बचकर मैं सीएचसी आया हूं। मैंने थाने में तहरीर दी दिया है।

जिला अस्पताल रायबरेली के ईएमओ अशोक वर्मा ने बताया कि राकेश कुमार मिश्रा लालगंज सीएससी से रेफर होकर आए है जिनका इलाज किया जा रहा है स्थिति सामान्य है।


Tags:    

Similar News