Raebareli News: इलेक्ट्रिक कटर में उतरा करंट, मजदूर की मौत

Raebareli News: कटर में संचालित हो रहे करंट की चपेट में आने से मजदूर गम्भीर रूप से झुलस गया, साथी मजदूरों ने आनन-फानन में उसे सीएचसी पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Report :  Narendra Singh
Update:2024-06-18 22:16 IST

इलेक्ट्रिक कटर में उतरा करंट, मजदूर की मौत: Photo- Newstrack

Raebareli News: उत्तर प्रदेश के जनपद रायबरेली के ऊंचाहार में इलेक्ट्रिक कटर से सरिया काटते समय करंट की चपेट में आने से दिहाड़ी श्रमिक गम्भीर रूप से झुलस गया । श्रमिक को आनन-फानन में सीएचसी पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाई शुरू कर दी है।

इलेक्ट्रिक कटर से लगा करंट, मजदूर कि मौत

उत्तर प्रदेश के जनपद रायबरेली के ऊंचाहार में रामसांडा गांव के पास बाईपास का निर्माण करवा रही कम्पनी द्वारा प्लांट लगाया गया है जहां शैलेश कुमार उम्र 22 वर्ष निवासी बेमपुरा, थाना मधुबन, जिला मऊ अपने ही गांव के एक ठेकेदार के अंडर में मजदूरी का कार्य करता था। मंगलवार की दोपहर वो प्लांट में इलेक्ट्रिक कटर से सरिया काट रहा था।

इसी दौरान कटर में संचालित हो रहे करंट की चपेट में आने से वो गम्भीर रूप से झुलस गया, साथी मजदूरों ने आनन-फानन में उसे सीएचसी पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

मृतक ने कटर में करंट उतरने की बात बताई थी

मृतक के साथ काम कर रहे साथी मजदूर बलवंत ने बताया कि कटर में करंट उतरने की जानकारी उसने अपने साथियों को दी थी लेकिन किसी ने इसको गम्भीरता से नहीं लिया। कार्यवाहक कोतवाल लोकेंद्र सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है, अग्रिम विधिक कार्यवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News