Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी के निधन के बाद रायबरेली में हाई अलर्ट, सोशल मीडिया पर भी कड़ी निगरानी

Raebareli News: मुख्तार अंसारी की मौत के बाद प्रदेश सरकार के द्वारा जारी हाई अलर्ट का असर रायबरेली में भी दिखाई पड़ा रहा है। जुमे की नमाज को लेकर पुलिस सुरक्षा लगा दी गई है और ड्रोन कैमरे से भी निगरानी की जा रही है।

Written By :  Aakanksha Dixit
Report :  Narendra Singh
Update: 2024-03-29 07:15 GMT

 पुलिस अधीक्षक ने सुरक्षा व्यवस्था के बारे में कराया अवगत source: Newstrack

Raebareli News: मुख्तार अंसारी की मौत के बाद प्रदेश सरकार के द्वारा जारी हाई अलर्ट का असर रायबरेली में भी दिखाई पड़ा रहा है। पुलिस अधीक्षक अभिषेक कुमार अग्रवाल ने भारी पुलिस बल के साथ शहर के कई मोहल्ले में फ्लैग मार्च किया। पूरे जिले को 19 जोन व 5 सेक्टर में बांटा गया है। माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद प्रदेश सरकार के द्वारा बुलाई गई बैठक में पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट जारी किया गया था।

सोशल मीडिया पर भी कड़ी निगरानी 

पुलिस अधीक्षक अभिषेक कुमार अग्रवाल ने पुलिस बल के साथ शहर के किला बाजार, कहारों का अड्डा, जहानाबाद चौकी व आदि संवेदनशील क्षेत्रों में फ्लैग मार्च किया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सोशल मीडिया पर निगरानी की जा रही है। अगर कोई भड़काऊ पोस्ट या टिप्पणी करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। जुमे की नमाज को लेकर पुलिस सुरक्षा लगा दी गई है और ड्रोन कैमरे से भी निगरानी की जा रही है।

बीती रात हुआ मुख्तार अंसारी का निधन

मुख्तार अंसारी ने राजनीति में भी अपना कद बढ़ाया और पूर्वांचल की राजनीति का बड़ा नाम रहा है। उत्तर प्रदेश की मऊ विधानसभा सीट से पांच बार के विधायक रहे मुख्तार अंसारी का 28 मार्च 2024 को दुखद निधन हो गया। उन्हें बांदा जेल में हार्ट अटैक आने के बाद  रात 8.25 बजे बांदा मेडिकल कॉलेज में लाया गया था।

मुख्तार अंसारी ने 2017 में चुनाव लड़ा था और उन्हें इस चुनाव में सफलता हासिल हुई थी। वे पांच बार विधायक रह चुके थे और चुनावी हलफनामे के अनुसार, उनके पास कुल 21.88 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति थीं। उन्हें 2 मामलों में उम्र कैद की सजा भी हो चुकी थी, जबकि उन पर 60 से अधिक आपराधिक मुक़दमे चल रहे थे।

Tags:    

Similar News