Raebareli News: निर्दोष फंस रहे हैं, राहुल गांधी को नहीं दिखता, इस नेता ने किया जाति की राजनीति पर हमला

Raebareli News: दलित युवक की हत्या के मामले में हस्तक्षेप करने के खिलाफ सवर्ण आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सर्वेश पांडे जमकर बोले रायबरेली में सवर्ण आर्मी के कार्यालय के उद्घाटन और जनसभा में पहुंचे सर्वेश पांडे ने कहा कि अब समाज जाग चुका है

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-09-09 02:26 GMT

Raebareli News ( Pic- Newstrack)

Raebareli News: राहुल गांधी द्वारा लगातार जातीय बयानबाजी और रायबरेली के नसीराबाद क्षेत्र में दलित युवक की हत्या के मामले में हस्तक्षेप करने के खिलाफ सवर्ण आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सर्वेश पांडे ने जमकर भड़ास निकाली। वह रायबरेली में सवर्ण आर्मी के कार्यालय के उद्घाटन समारोह और जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे थे। सर्वेश पांडे ने कहा कि अब समाज जाग चुका है और किसी भी मामले में निर्दोष व्यक्ति को फंसने नहीं दिया जाएगा। वह नसीराबाद क्षेत्र में हुई हत्या के मामले में सवर्ण समाज के लोगों को फंसाए जाने के खिलाफ बोल रहे थे।

सर्वेश पांडे ने राहुल गांधी पर भी निशान साधा

उन्होंने कहा कि राहुल को निर्दोष लोग फंस रहे हैं, यह दिखाई नहीं दे रहा है l हमारे देश का संविधान यह कहता है कि सौ गुनहगार बच जाएं लेकिन एक निर्दोष को सजा नहीं होनी चाहिए। लेकिन हमारे देश के कुछ नेता और कुछ संगठन चाहते हैं कि दबाव बनाकर के किसी को फंसा दें। यह नहीं चलेगा क्योंकि अब सवर्ण समाज भी जाग गया है। पहले की तरह नहीं रह गया जब सवर्ण समाज कई जातियों मे बंटा हुआ था, लेकिन अब ऐसा नहीं है। हमने कई राजनीतिक पार्टियों को मजबूत किया लेकिन जब हमारी बात आती है तो कोई भी हमारे लिए आगे नहीं आता है।

सवर्ण आर्मी नेता ने कहा हमने सुना कि यहां के प्रकरण को लेकर के राहल गांधी ने ट्वीट किया है। राहुल गांधी को यहां का प्रकरण तो दिखाई दे रहा है लेकिन यह नहीं दिखाई दे रहा है कि किसी बेगुनाह को ना फंसाया जाए। यह लोग जाति की राजनीति कर रहे हैं जो कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सवर्ण समाज अब जाग गया है। किसी भी बेगुनाह को फंसाया नहीं जाएगा और जब से हम लोगों ने देखा कि यहां पर बेगुनाहों को फंसाने का काम चल रहा है तब से सवर्ण समाज के कई लोग लगातार यहां पर डेरा डाले हुए हैं। हम कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे कि हमारे समाज या किसी भी बेगुनाह को सज़ा हो।

Tags:    

Similar News