Raebareli News: सियार के हमले से बच्ची समेत एक बुजुर्ग गंभीर रूप से जख्मी, पूरे गांव में फैला है आतंक

Raebareli News: लोग सियार के आतंक से परेशान हैं, इतना ही नहीं लोगों के बीच सियार की इतनी दहशत है कि वह लाठी डंडे से लैस होकर गांव की रखवाली कर रहे हैं।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-09-09 17:26 GMT

 सियार के हमले से बच्ची समेत एक बुजुर्ग गंभीर रूप से जख्मी, पूरे गांव में फैला है आतंक: Photo- Social Media

Raebareli News: बहराइच में भेड़िए के आतंक के बीच रायबरेली जिले के शिवगढ़ क्षेत्र में सियार का आतंक फैला हुआ है। जिससे लोगों में दहशत का माहौल है। सियार के हमले से शिवगढ़ क्षेत्र के कई बच्चे व बूढ़े लोग जख्मी हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक शिवगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ओसाह गांव में बीते कई दिनों से एक सियार ने आतंक मचा रखा है। उसने गांव के कई बच्चे व बुजुर्गों पर भी हमला कर जख्मी कर दिया है।

सियार के आतंक से परेशान

लोग सियार के आतंक से परेशान हैं, इतना ही नहीं लोगों के बीच सियार की इतनी दहशत है कि वह लाठी डंडे से लैस होकर गांव की रखवाली कर रहे हैं। आपको बताते चलें कि रविवार की देर रात एक बार फिर सियार ने ओसाह गांव के रहने वाले विनोद कुमार की 12 वर्षीय पुत्री साधना पर हमला कर जख्मी कर दिया जिसे लेकर बच्ची के परिजन सीएचसी शिवगढ़ पर इलाज के लिए आए हुए थे।

सियार के हमले से जख्मी बच्ची के पिता विनोद कुमार ने बताया कि बीते कई दिनों से गांव में सियार ने आतंक मचा रखा है। जिसने कई बच्चे, बुजुर्गों एवं पशुओं को अपना निशाना बनाया है। साथ ही उन्होंने बताया कि रविवार की देर शाम मेरी बच्ची घर के बाहर बैठी हुई थी तभी सियार ने उस पर हमला कर जख्मी कर दिया जिसके इलाज के लिए हम लोग सीएचसी शिवगढ़ आए हुए थे।

कई लोग सियार के हमले से जख्मी

सीएचसी में मौजूद चिकित्सकों ने बच्ची का समुचित इलाज कर दिया है अब मेरी पुत्री की हालत ठीक है। वहीं बच्ची का इलाज करने वाले सीएचसी शिवगढ़ के ईएमओ डा. प्रेम शरण ने बताया कि अब तक बच्ची समेत ओसाह गांव के ही कई अन्य लोग सियार के हमले से जख्मी होकर आए हुए थे जिनमे एक बुजुर्ग भी थे सभी का प्राथमिक उपचार कर उन्हें घर भेज दिया गया है

उधर इस मामले में क्षेत्रीय वन अधिकारी बछरावां नावेद सिद्दीकी ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है वन कर्मियों की चार सदस्यीय टीम गठित कर ओसाह गांव भेजा गया है। जल्द ही सियार को पकड़ लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News