Raebareli News: रायबरेली से सदर विधायक रहे स्व. अखिलेश सिंह की पांचवीं पुण्यतिथि पर उमड़ा जन सैलाब, लोगों ने दी श्रद्धांजलि

Raebareli News: अदिति सिंह बेटी व बीजेपी सदर विधायक ने बताया कि उनकी पांचवीं पुण्यतिथि है और सैकड़ों लोगों ने विधायक को याद करते है। मुझे बहुत ही ख़ुशी है कि लोग उनको गरीबों के मसीहा के रूप में जानते थे।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-08-20 12:00 GMT

रायबरेली से सदर विधायक रहे स्व. अखिलेश सिंह की पांचवीं पुण्यतिथि पर उमड़ा जन सैलाब, लोगों ने दी श्रद्धांजलि: Photo- Newstrack

Raebareli News: उत्तर प्रदेश के जनपद रायबरेली सदर से पांच बार विधायक रहे स्वर्गीय अखिलेश सिंह के पांचवी पुण्यतिथि शहर के महात्मा गांधी इंटर कॉलेज सहित कई जगहों पर धूमधाम से मनाई गई। पुष्पांजलि कार्यक्रम समाप्त होने के बाद स्वर्गीय अखिलेश सिंह की याद में हजारों लोगों को भोजन भी कराया गया।


रायबरेली से स्वर्गीय सदर विधायक स्वर्गीय अखिलेश सिंह को उनकी पत्नी ब्लॉक प्रमुख वैशाली सिंह, बेटी सदर विधायक आदिती सिंह व दिव्यांशी सिंह ने पुष्पांजलि अर्पित की। स्वर्गीय अखिलेश सिंह की पुत्री अदिति सिंह इस समय बीजेपी से सदर विधायक हैं। स्वर्गीय अखिलेश सिंह को रायबरेली जिले की जनता गरीबों का मसीहा मानत थी।


अदिति सिंह बेटी व बीजेपी सदर विधायक ने बताया कि उनकी पांचवीं पुण्यतिथि है और सैकड़ों लोगों ने विधायक को याद करते है। मुझे बहुत ही ख़ुशी है कि लोग उनको गरीबों के मसीहा के रूप में जानते थे। पुण्यतिथि के अवसर पर पुष्पांजलि अर्पित किया गया।


स्व. अखिलेश सिंह शहरवासियों के सुख-दुख के साथी रहे

वहीं आज 20 अगस्त रायबरेली के आन-बान-शान, गरीबों के मसीहा के रूप में पहचाने जाने वाले पूर्व विधायक स्व. अखिलेश सिंह जी की पांचवी पुण्यतिथि पर महात्मा गाँधी इन्टर कालेज में हजारों की संख्या में समर्थकों ने पहुंचकर पुष्पांजलि एवं श्रद्धांजलि अर्पित की। पुण्यतिथि के अवसर पर उपस्थित हजारों लोगों के हुजूम में सिर्फ एक बात की ही चर्चा रही कि वे सदर विधानसभा क्षेत्र ही नहीं अपितु पूरे जनपद रायबरेली के लोगों के लिए संरक्षक की भूमिका में रहे और उनके हर सुख - दुख के साथ भी रहे।

पुण्यतिथि के अवसर पर सदर विधायक अदिति सिंह के साथ उनकी माँ वैशाली सिंह व छोटी बहन देवांशी सिंह ने नम आंखों से जननायक स्व. अखिलेश सिंह जी को पुष्पांजलि व श्रद्धांजलि अर्पित की।


उन्होंने बताया कि "रायबरेली में विधायक जी जैसा ना कोई हुआ है और ना कोई होगा। आज भी विधायक जी के किस्से गली- मोहल्लों में छोटे-छोटे बच्चे, बड़े - बुजुर्गों की जुबां पर हैं और उनके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना करते हैं। वह जब भी क्षेत्र में जाती हैं पिता के द्वारा कमाए गए सत्कर्मों की वजह से ही उन्हें क्षेत्र में विधायक के रुप में ना मानकर, बेटी के रूप में लोगों का प्यार - सम्मान व स्नेह मिलता है जिसे पाकर वह अपने आपको अभिभूत समझती हैं।


फल - मिठाइयां व खाद्य पदार्थ वितरित किए गए

पुण्यतिथि के कार्यक्रम की शुरुआत सदर विधायक के पूरे परिवार ने शहर क्षेत्र के कुष्ठ सेवा आश्रम, में फल - मिठाइयां व खाद्य पदार्थ वितरित कर और सुपरमार्केट में प्रसाद वितरण कर किया गया।

पुण्यतिथि कार्यक्रम में प्रतीक भूषण सिंह विधायक गोंडा, राम लाल अकेला पूर्व विधायक, आजाद सिंह, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष पूर्णिमा श्रीवास्तव, विभिन्न व्यापारी संगठन के पदाधिकारियों, विभिन्न शैक्षणिक संस्थानों के शिक्षक, अधिवक्ता गण के साथ क्षेत्र के प्रधानगण, शहर क्षेत्र के गणमान्य जन व हर वर्ग का कार्यकर्ता व आम जनमानस ने महात्मा गाँधी इन्टर कॉलेज पहुंचकर अपने जननेता पूर्व सदर विधायक अखिलेश सिंह को श्रद्धांजलि व पुष्पांजलि अर्पित की।

Tags:    

Similar News