Raebareli News: अर्जुन पासी हत्याकांड को लेकर पासी समाज ने किया प्रदर्शन, भीम आर्मी पर लगाया आरोप

Raebareli News: एसपी ऑफिस में प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भी सौंपा गया और अर्जुन पासी हत्याकांड में जेल भेजे गए फूलचंद पासी पुत्र धनराज निवासी थाना नसीराबाद को रिहा करने की मांग भी की गई।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-09-03 11:57 GMT

अर्जुन पासी हत्याकांड को लेकर पासी समाज ने किया प्रदर्शन, भीम आर्मी पर लगाया आरोप: Photo- Newstrack

Raebareli News: उत्तर प्रदेश के जनपद रायबरेली का पुलिस मुख्यालय आज राहुल गांधी मुर्दाबाद के नारों से गूंज उठा। यह नारेबाजी उस दलित समाज द्वारा की गई जिनके लिए राहुल गांधी रायबरेली आकर न्याय दिलाने की बात कहकर गए थे। वहीं अर्जुन पासी हत्याकांड के मामले में लगातार प्रदर्शन कर रही भीम आर्मी की भीम युवा संगठन इकाई के खिलाफ भी पासी समाज के लोगों ने नारेबाजी की।

एसपी ऑफिस में प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भी सौंपा गया और अर्जुन पासी हत्याकांड में जेल भेजे गए फूलचंद पासी पुत्र धनराज निवासी थाना नसीराबाद को रिहा करने की मांग भी की गई। समाज द्वारा पत्र के माध्यम से मुख्यमंत्री से इस प्रकरण में निष्पक्ष जांच की मांग की गई है।

अर्जुन पासी हत्याकांड

प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे रामेश्वर पासी निवासी ग्राम खुर्द बछवल पोस्ट परसदेपुर थाना डीह ने बताया कि नसीराबाद के पिछवारिया में हुए अर्जुन पासी हत्याकांड के मामले में फूलचंद पासी निवासी नसीराबाद को गलत तरीके से फंसाया गया है।

गौरतलब है कि इस मामले में सांसद राहुल गांधी आए थे और कहा था कि वह दलितों को न्याय दिलाने के लिए आए हैं। इस मामले में जेल भेजे गए फूलचंद पासी भी तो दलित समाज से है। उसे क्यों नहीं न्याय दिलाया जा रहा है। 302 का मुल्जिम बनाकर के उसका भविष्य खराब किया जा रहा है। उसका परिवार गांव छोड़कर जा चुका है। यहां तक की भीम युवा संगठन के लोगों द्वारा भी उसके परिवार को प्रताड़ित किया जा रहा है। भीम युवा संगठन ने निजी दुश्मनी निकालने के लिए फूलचंद पासी को गलत तरीके से इस मामले में घसीटा और जेल भिजवा दिया।

भीम आर्मी ने निर्दोष युवकों को फंसाने के काम किया

चन्द्रभूषण पासी निवासी पारा, थाना डीह ने बताया कि इस मामले में राहुल गांधी पिछवारिया गांव आए और वादा करके चले गए । जबकि पीड़ित परिवार को कोई आर्थिक सहायता नही दिए। वह केवल यहां राजनीति करने आए थे। इस मामले में विशाल सिंह को मुख्य षड्यंत्रकारी कहा जा रहा है। जबकि उसका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है। राहुल गांधी ने जातिगत राजनीति की है। जबकि इस मामले में पासी, यादव, मुस्लिम जाति के लोग बेवजह फंसाए गए हैं। उन्होंने कहा कि भीम आर्मी ने इस मामले में पासी समाज के साथ अन्य समाज के चार निर्दोष युवकों को फंसाने के काम किया है।

Tags:    

Similar News