Raebareli Accident: लोडर से टकराकर नदी में गिरी बोलेरो, दो LIC एजेंटों की मौत, एक की हालत गंभीर

Raebareli Accident: तेज रफ्तार लोडर ने बोलेरो को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बोलेरो अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई। ग्रामीणों की मदद से नदी में गिरी बोलेरो में फंसे सभी छह लोगों को बाहर निकाला गया। दो लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई

Report :  Narendra Singh
Update: 2023-10-29 06:21 GMT

Raebareli Accident (Newstrack)

Raebareli Accident: रायबरेली जनपद में आज यानी कि रविवार सुबह-सुबह एक तेज़ रफ़्तार लोडर और बोलेरो में टक्कर हो गई। लोडर की टक्कर से बोलेरो नदी में गिर गई। इस दुर्घटना में दो व्यक्तियों की मौके पर मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हुए है। घायलों को इलाज के लिए नसीराबाद सीएचसी ले जाया गया जहाँ से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

चार घायलों को जिला अस्पताल किया गया रेफर

 जानकारी के मुताबिक नसीराबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत बबुरी गांव के पास जिले के अलग-अलग स्थानों से छह एलआईसी एजेंट बोलेरो में सवार होकर मीटिंग में हिस्सा लेने के लिए अयोध्या जा रहे थे। तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार लोडर ने बोलेरो को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बोलेरो अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई। ग्रामीणों की मदद से नदी में गिरी बोलेरो में फंसे सभी छह लोगों को बाहर निकाला गया। दो लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई जिनकी पहचान संजीव शुक्ला व विकास चंद्र के रूप में हुई। वहीं चार लोगों को इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र जाया गया जहां सभी की घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रायबरेली के लिए रेफर कर दिया गया।




 


जिला अस्पताल के ईएमओ डाक्टर संतोष कुमार सिंह ने बताया कि दो लोगों की मौके पर मौत हो गई और चार लोगों को जिला अस्पताल लाया गया है, जिनका इमरजेंसी में इलाज चल रहा है। इन घायल चार लोगों में से एक व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है।

सीओ वंदना सिंह ने बताया कि बोलेरो और लोडर में टक्कर की सूचना मिली थी। मौके पर पुलिस मौजूद है। घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। दो लोगों की मौत की अभी तक पुष्टि हो चुकी है। ऐसा बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है।  

Tags:    

Similar News